70 और 80 के दशक में यह एक्टर करता था सबसे ज्यादा फ्लर्ट, जया प्रदा ने किया खुलासा

70 और 80 के दशक में कई अभिनेत्रियां रहीं थीं जिन्होंने सभी का दिल जीता था। इन्ही में शामिल थीं जया प्रदा। वैसे जया प्रदा जल्द ही कपिल के शो में दिखाई देने वाली हैं। वह इस शो में राज बब्बर संग पहुंची और उन्होंने बड़ी ही दिलचस्प बातें बताईं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कपिल शर्मा शो पर अभिनेता राज बब्बर और जया प्रदा अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म 'भूत अंकलः तुस्सी ग्रेट हो' को प्रमोट करने पहुंचे थे। इन दोनों दिग्गज सितारों के साथ शो में गुरप्रीत घुग्गी, इहाना ढिल्लन और अन्य कलाकार भी नजर आए।

अब हाल ही में सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल शर्मा राज बब्बर और जया प्रदा का स्वागत करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इसमें कपिल ने जया से एक सवाल पूछा कि- ''मैम 70 और 80 के दशक में फ्लर्ट सबसे ज्यादा कौन करता था? कौन हीरो सबसे ज्यादा चुलबुला था?'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिख रहा है कि अर्चना पूरन सिंह राज बब्बर की ओर देखकर कहती है कि जया तो उनकी ओर देख रही हैं तो राज कहते हैं - 'इनके लिए मैं बहुत शरीफ था'।

उसके बाद कपिल के सवाल का जवाब देते हुए जया कहती हैं- 'धर्मेंद्र जी सबसे ज्यादा फ्लर्ट करते थे'। इस बात को सुनकर सभी हंसने लगते हैं। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि धर्मेंद्र और जया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम किया है। इस लिस्ट में 'कयामत', 'इंसाफ कौन करेगा', 'गंगा तेरे देश में' और 'कुंदन' शामिल है। वैसे उस दौरान जया और धर्मेंद्र की जोड़ी को फैंस खूब प्यार भी देते थे।

यूपी में नहीं होगा ठंड का 'दी एन्ड', 3-4 दिन रहेगा शीतलहर का कहर

लेमन ट्री होटल्स ने विजयवाड़ा में की अपनी दूसरी संपत्ति की शुरूआत

दिल्ली: फर्नीचर की दूकान में अचानक भड़की आग, दो लोगों की झुलसकर मौत

Related News