दिल्ली: फर्नीचर की दूकान में अचानक भड़की आग, दो लोगों की झुलसकर मौत
दिल्ली: फर्नीचर की दूकान में अचानक भड़की आग, दो लोगों की झुलसकर मौत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कीर्ति नगर के फर्नीचर ब्लॉक में गुरुवार देर रात को आग लगने की वजह से दो लोगों की आग में झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों की लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, कीर्ति नगर के फर्नीचर ब्लॉक में शुक्रवार को सुबह भयावह आग भड़क गई।

आग लगने की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग में फंसे दो युवकों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन दोनों को मृत घोषित कर दिया। दमकल कर्मियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। फिलहाल कीर्ति नगर थाना पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है। दोनों मृतकों की उम्र 23 और 18 साल बताई जा रही है।

घटना की शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है। फर्नीचर ब्लॉक में स्थित दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से भड़की आग धीरे-धीरे पूरी दुकान में फैल गई। दुकान में काफी स्क्रैप भी मौजूद था, जिससे आग और बढ़ गई। आग अधिक बढ़ने से दो व्यक्ति भी इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। 

आईसीआरए रेटिंग ने कहा- वित्त वर्ष 2022 में आईटी की आय बढ़कर होगी 9 गुना

नारेडको करों के अधिक युक्तिकरण पर ध्यान करेगा केंद्रित

SBI ने भारत INX पर USD600 मिलियन बॉन्ड किए सूचीबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -