जेसन सुदेकिस ने कीली हेज़ल के साथ अपने रिश्ते के बारें में किया खुलासा

जेसन सुदेइकिस ने रविवार को न्यूयॉर्क शहर में एक साथ शहर में हिट करके अपने ‘टेड लासो’ सह-कलाकार कीली हेज़ल के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया था। जेसन सुदेकिस, 45, और हेज़ेल, 34, ने हाथ जोड़े और एक-दूसरे को गले लगाया क्योंकि वे सोमवार को पीपल द्वारा प्राप्त तस्वीरों में अपने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ बाहर निकले। “स्लीपिंग विद अदर पीपल” स्टार ने अपने पीडीए से भरे आउटिंग के लिए न्यूजबॉय कैप, हल्का नीला स्वेटर, बैंगनी शॉर्ट्स और रनिंग स्नीकर्स पहने थे। ब्रिटिश मॉडल ने, अपने हिस्से के लिए, एक सफेद ब्लाउज, सफेद शॉर्ट्स और सफेद सैंडल का समन्वय किया। उन्होंने एक गुच्ची पर्स लेकर एक्सेसराइज़ किया और बड़े फ्रेम वाले सनग्लासेस और गोल्ड हूप इयररिंग्स पहने।

एक सूत्र ने पहले पेज सिक्स को पुष्टि की थी कि यह जोड़ी मार्च में एक साथ थी, उन्होंने मार्च में कहा कि उनके बीच चीजें अभी तक गंभीर नहीं थीं। उनका रिश्ता अब गर्म होता दिख रहा है, हालाँकि, जैसा कि हमें बताया गया है कि हेज़ल कुछ दिनों के लिए सुदेकिस की यात्रा के लिए बिग एप्पल में थीं। अभिनेता पहले ओलिविया वाइल्ड से रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ था, लेकिन उन्होंने नवंबर 2020 में अपनी सात साल की सगाई तोड़ दी।

एक्सिस इन दिनों अच्छी शर्तों पर हैं क्योंकि वे अपने दो बच्चों, ओटिस, 7 और डेज़ी, 4 के सह-अभिभावक हैं, हालांकि हैरी स्टाइल्स के साथ वाइल्ड के नए संबंधों पर कुछ नाटक हुआ है। जनवरी में पेज सिक्स द्वारा विशेष रूप से रिपोर्ट किए जाने के बाद कि 37 वर्षीय “बुकस्मार्ट” के निर्देशक ने 27 वर्षीय “वाटरमेलन शुगर” गायक के साथ डेटिंग शुरू कर दी थी, एक सूत्र ने हमें बताया कि सुदेकिस इस खबर पर “दिल टूट गया” था।

भारत का गलत नक्शा दिखाने पर फंसा ट्विटर, MD मनीष माहेश्वरी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

IMD ने का दावा- दिल्ली में 42 डिग्री तक जा सकता है पारा

शानमुखप्रिया के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, जानिए क्या है पूरा मामला?

Related News