जैस्मिन के इस लुक ने उड़ाए सबके होश, तस्वीरें दीवाने हुए फैंस

टीवी अभिनत्री जैस्मिन भसीन पिछले कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में अपनी नई फोटोज के चलते जैस्मिन भसीन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर कर लिया है. इन तस्वीरों में जैस्मिन की मांग सिंदूर से भरा हुआ था और उन्होंने गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था. अपना ट्रेडिशनल और संस्कारी अवतार शेयर करने के बाद अब जैस्मिन ने अपने कातिलाना अंदाज से हर किसी के होश उड़ा दिए है. जैस्मिन ने अपने घर की छत पर ढेर सारी तस्वीर खिचवाई है. इन तस्वीरों में जैस्मिन स्पोर्ट्स ब्रालेट और जेगिंग्स में दिखाई दे रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस' और 'नागिन 4' स्टारर जैस्मिन  ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'पंछी बनूँ उड़ती फिरूँ मस्त गगन में....' करीबी दोस्तों से लेकर जैस्मिन के फैंस इन तस्वीरों पर निरंतर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए हैं. 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'उड़ते-उड़ते यहां आ जाओ.' तो वहीं अविका गौर ने जैस्मिन की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी भेजा है. जैस्मिन की इन तस्वीरों पर जिस कमेंट ने हम सबका ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है वो एली गोनी का कमेंट है. 

एली गोनी को जैस्मिन की तस्वीरों को बहुत ही पसंद किया जा रहा है. एली गोनी ने कमेंट किया है कि, 'रुको...आता हूं फिर साथ में उड़ते हैं.' एली हमेशा ही जैस्मिन  की तस्वीरों पर ऐसे ही कमेंट करते  हैं. कुछ समय पहले जैस्मिन की तस्वीर को शेयर करते हुए एली गोनी ने उन्हें शादी की शुभकामनाए दे दी थी.

 

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फेस शील्ड पहने नजर आई नायरा, जमकर वायरल हुआ वीडियो

Related News