जल्द शादी करने जा रहे है जैस्मिन-अली! एक्ट्रेस ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

टीवी जगत के मशहूर स्टार कपल जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी ने बिग बॉस में एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को खुलकर बयां किया था। तभी से दोनों कपल के रूप में एक दूसरे के साथ हैं। शो में दोनों की क्यूट एंड रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर प्रशंसक भी उनपर फिदा हो गए थे। अब पिछले कुछ दिनों से अली एवं जैस्मिन की शादी की खबरें जोरों पर हैं। 

वही #Jasly की शादी को खबरों ने उनके प्रशंसकों को तो खुश कर दिया है। लेकिन क्या अली गोनी और जैस्मिन वास्तव में शादी कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब अब स्वयं जैस्मिन ने ही दे दिया है। अपने इंटरव्यू में जैस्मिन से अली संग उनकी शादी की खबरों के बारे में बताया है। जैस्मिन ने शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी उन लोगों की ऐसी कोई योजना नहीं है। दरअसल अली गोनी ने कुछ वक़्त पहले एक खास घोषणा करने की बात कही थी, मगर इस खास घोषणा को प्रशंसकों ने उनकी वेडिंग न्यूज समझ लिया। इस बात पर अली को डिफेंड करते हुए जैस्मिन ने कहा- अली ने अपने किसी भी इंटरव्यू में ऐसा कुछ भी नहीं बोला है। 

आगे जैस्मिन भसीन ने कहा- इतनी जल्दी शादी करने की हमारी कोई योजना नहीं है। हम दोनों अपने काम को लेकर बहुत सीरियस हैं तथा इस वक़्त हमारी प्राथमिकता हमारा करियर है। अली और मैंने बोला था कि हम लोग कोई घोषणा करने वाले हैं, जिसे समझा गया कि हम शादी कर रहे हैं। हम अभी भी इस बात को जस्टिफाई कर रहे हैं कि हम शादी नहीं कर रहे हैं। ये हमारे यूट्यूब चैनल Jasly के लिए था। वही जैस्मिन भसीन ने अपनी और अली की शादी की खबरों पर तो विराम लगा दिया है। दोनों की शादी के लिए प्रशंसकों को अब थोड़ा इंतजार करना होगा। 

असल जिंदगी में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं आर्यन-इमली!, VIDEO से हुआ खुलासा

नायरा को लगा करंट का जोरदार झटका, एक्ट्रेस की हालत हुई खराब

आखिर कौन देता है उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन को दमदार लुक, जानिए...?

Related News