जसलीन से अफेयर के बाद भजन से टूटा अनूप जलोटा का रिश्ता, अब करेंगे यह काम

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा अब बॉलीवुड गाने गाते हुए नजर आने वाले हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ अनूप जलोटा एक रेट्रो बॉलीवुड नाइट कार्यक्रम 'तराने' में लाइव परफॉर्म करने वाले हैं. जी हाँ, बॉलीवुड गानों के संगीत समारोहों पर केंद्रित एक स्टार्टअप 'ता रा रम एंटरटेनमेंट' द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वह 18 मई को अनूप सिंगर उषा टिमोथी के साथ परफॉर्म करते नजर आएँगे.

वहीं आप सभी को याद हो अनूप जलोटा का जब जसलीन के साथ रिलेशनशिप सामने आया तो उनकी भक्तिमय भजन गायक वाली छवि दागदार हुई और उसके बाद लोगों ने उन्हें नापसंद करना शुरू कर दिया. वहीं हाल ही में 'ता रा रम एंटरटेनमेंट' की निदेशक आंचल मलिक ने कहा, "अनूप जलोटा एक ऑलराउंडर गायक हैं, वह भजन, भक्ति के गीत और बिना किसी परेशानी के बॉलीवुड के गाने गा सकते हैं. हम युवाओं को उनकी इसी प्रतिभा के साथ जोड़ने का प्रयास करेंगे." आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा एक्ट्रेस जसलीन मथारू के साथ शो में नजर आए थे और उस दौरान जसलीन ने कहा था कि वह अनूप के साथ रिलेशन में हैं और दोनों शो में एक साथ रहेंगे दुनियावालों से दूर. वहीं उस दौरान अनूप ने इस बात में हामी भरकर सभी को चौका दिया था.

उन्होंने शो में कहा था वह जसलीन मथारू से प्यार करते हैं और जसलीन भी उन पर फिदा हैं. वहीं गुरू-शिष्या की इस प्रेम कहानी को लोगों ने टीवी स्क्रीन पर खूब मजे लेकर देखा, लेकिन दर्शकों में उस वक्त निराशा का भाव पैदा हुआ जब शो से बाहर आते ही अनूप और जसलीन ने इस रिश्ते को फर्जी बता दिया. आप सभी को बता दें कि अब उसी के कारण अनूप अब भजन गाते बहुत कम नजर आते हैं.

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की खुबसूरत सिंगल मदर

'हिना खान' पहुंचीं कांन्स, शेयर की लेटेस्ट फोटो

टीवी को पैसा कमाने का अच्छा माध्यम मानता है यह पॉपुलर एक्टर

Related News