टीवी को पैसा कमाने का अच्छा माध्यम मानता है यह पॉपुलर एक्टर
टीवी को पैसा कमाने का अच्छा माध्यम मानता है यह पॉपुलर एक्टर
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर गैवी चहल ने अपने बारे में कई खुलासे किए हैं. जी हाँ, साल 2008 में ''कलर्स'' पर प्रसारित हो चुके सीरियल ''मोहे रंग दे'' से करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता गैवी चहल के करियर में फिल्म ''एक था टाइगर'' से जबरदस्त मोड़ आया और उसके बाद उनकी किस्मत बदल गई. वहीं आज के समय में उनकी गिनती पंजाबी सिनेमा के सुपर स्टार के तौर पर की जाती है. वहीं वह आज के समय में हिंदी फिल्मों में भी नजर आते हैं. वह 24 मई को प्रदर्शित हो रही फिल्मकार लोम हर्श की फिल्म ''ये है इंडिया'' में हीरो बनकर आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ संजय दत्त के साथ फिल्म ''तोरबा'' कर रहे हैं.

इसी के साथ हाल ही में गैवी ने टीवी इंडस्ट्री के बारे में बात की और कहा- ''टीवी इंडस्ट्री का पतन हो रहा है. डेली सोप का प्रसारण शुरू होते ही रचनात्मकता का खात्मा हो जाता है. उस वक्त तो निर्माता निर्देशक से लेकर कलाकार तक सभी के दिमाग में एक ही बात रहती है कि किसी तरह से एपीसोड पूरा होकर जाए. इतना ही नही हम कलाकारों के किरदार भी टीआरपी के आधार पर बदलते रहते हैं. एक मोड़ पर हम हर एपीसोड में अपने आपको दोहराते रहते हैं.'' इसी के साथ उनसे जब पूछा गया कि टीवी माध्यम में कलाकार को रचनात्मक संतुष्टि कम मिलती है?

तो उन्होंने कहा- ''मैं अपनी बात कहूं तो जब 'कलर्स' चैनल लांच हुआ, तभी मेरे अभिनय करियर की शुरूआत हुई. मुझे इस चैनल पर 'मोहे रंग दे' सीरियल करने का मौका मिला. एक साल तक टीवी करने के बाद मुझे लगा कि वही दोहराव हो रहा है. वही पोशाक पहननी है, वही विंटेज गाड़ी में बैठना है, तो वहां क्रिएटीविटी एकदम खत्म हो गयी थी. पर एक कलाकार के तौर पर आपको हर दिन पैसे मिलते हैं. इस तरह आप टीवी पर पैसा ज्यादा कमा लेते हैं इसलिए 'मोहे रंग दे' के बाद मैंने सोच लिया था कि मुझे डेली सोप नही करना है. फिर मैंने रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' किया, जिसका मैं विजेता भी बना. यह टीवी था, पर रियालिटी शो होने की वजह से थोड़ा सा अंतर हो गया था, उसके बाद मैं फिर फिल्मों में व्यस्त हो गया. लेकिन मैंने टीवी को हमेशा के लिए अलविदा नहीं कहा. यदि टीवी में कभी कुछ अच्छा काम करने का मौका मिलेगा, तो मैं जरूर करना चाहूंगा.''

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

मदर्स डे पर इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -