'हिना खान' पहुंचीं कांन्स, शेयर की लेटेस्ट फोटो
'हिना खान' पहुंचीं कांन्स, शेयर की लेटेस्ट फोटो
Share:


हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं वे 'कसौटी जिंदगी के 2' और 'बिग बॉस 11' की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी है. पिछले काफी समय से हिना अपने इस इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू को लेकर खबरों में छाई हैं. आखिरकार हिना ने फ्रांस पहुंचते ही अपने इस सपने पूरे होने की खुशी अपने फैन्स से शेयर की.  कि 14 मई से लेकर 25 मई तक चलने वाले इस कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलिवुड इंडस्ट्री से कई ऐक्ट्रेसेस शामिल हो रही हैं. यहां पहुंच रहीं हिन्दी फिल्म ऐक्ट्रेसेस की बात करें तो उनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी के नाम शामिल हैं और हिना खान का इस बार इस लिस्ट में नया नाम जुड़ने जा रहा है.

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 में इन टीवी स्टार्स ने मारी बाजी, शिवांगी जोशी भी है शामिल

फिल्‍म फेस्टिवल में हिना इस बार कान अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं जिसे लेकर काफी चर्चा है। उन्‍होंने पर्फेक्‍ट आउटफिट के लिए काफी खोजबीन की है. वह लंबे समय से कान को फॉलो कर रही हैं. हिना खान अपनी इस डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने पैरिस में आइफिल टावर के साथ वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'शुरुआत से पहले... अपनी एनर्जी रीस्टोर कर रही हूं.' कि इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए हिना ने जल्द-जल्दी में अपने शो 'कसौटी जिंदगी के 2' का शेड्यूल संडे को खत्म किया और  कान फेस्टिवल के लिएउसी दिन वह रवाना हो गईं.

रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान

डेब्‍यू फिल्‍म 'लाइंस' का फर्स्‍ट लुक हिना खान रिलीज करेंगी. हुसैन खान ने जिसका डायरेक्‍शन  किया है. अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा, 'यह एक सिंपल, दिल को छूने वाली मजबूत कहानी है. यह बताती है कि हम में से ज्‍यादातर लोग बिना किसी कारण दूसरे की लड़ाई लड़ रहे हैं. वहीं, हमारे खुद के परिवारों को परिणाम भुगतने के लिए छोड़ दिया जाता है. हर लड़की की कहानी फिल्‍म में दिखाई गई नाजिया (हिना खान) की कहानी है.' 

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -