यहाँ शादी करने के लिए नहीं है लड़कों की जरूरत, बिना दूल्हे के लड़कियां करती हैं शादी

शादी एक ऐसा रिश्ता है जो लड़का और लड़की के बीच ही संभव है.  ये तो आप जानते ही हैं कि शादी एक लड़का और लड़की होती है. दोनों में से एक भी ना हो तो ये शादी नहीं हो पाती. लेकिन एक ऐसी जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जहां पर बिना लड़के के ही शादी हो जाती है. अब इस बात पर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ऐसा कैसे है. तो हम आपको बता देते हैं बिना दूल्हे के कैसे होती हैं यहां पर शादी. 

दरसल, हम बात कर रहे हैं जापान की जहां पर लड़कियों की शादी बिना दूल्हे के होती है.  जी हाँ, जापान की एक कंपनी की जहाँ लडकियां बिना दूल्हे के शादी कर सकती है. ये कंपनी एक तरह का पैकेज देती है इस पैकेज में ये है कि यहाँ की लड़कियां शादी करना चाहती हैं लेकिन किसी के साथ सारी ज़िन्दगी नहीं रहना चाहती. इसी को चलते हुए कंपनी ने ये तरीला निकाला है जो अच्छा भी है, यानी इसमें आप अपनी शादी का अनुभव ले सकते हैं. 

इसमें दरअसल होता ये है कि यहाँ ये होता है कि एक दिन के लिए खुद को दुल्हन के रूप में देख लेती हैं और इसके लिए कंपनी इन्हे रजिसट्रेशन की सुविधा भी देती है. ये भी खबर आयी है कि यही का एक मेकअपमैन दुल्हन को पूरी तरह से तैयार करता है. यानी होता सब कुछ वही है जो शादी में किया जाता है लेकिन कोई दूल्हा नहीं होता.

200 जिन्दा सांपो के साथ रहता है ये आदमी, देखकर रूह काँप जाएगी

भारत की इस जगह पर मुर्दे भी देते हैं मरने का टैक्स

पत्नी को बदसूरत बनाने के लिए उनके चेहरे का ऐसा हाल करते है यहाँ के पुरुष

Related News