झिंगाट पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन उनके नए-नए अंदाज नजर आते हैं और वह अपने हर अवतार से लोगों का मन मोह लेती हैं। आए दिन जाह्नवी कपूर के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जी हाँ और फोटोज और वीडियो में कभी-कभी एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज दिखता है हालाँकि कभी-कभी वो ग्लैमरस का तड़का लगाती हैं। अब इन सभी के बीच जाह्नवी कपूर का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जी हाँ और इस वीडियो में जाह्नवी कपूर काफी मस्ती और एनर्जी के साथ डांस करती दिख रही हैं। आप सभी को बता दें कि जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो काफी छोटा लेकिन काफी इंट्रेस्टिंग है। जी हाँ और इस वीडियो में जाह्नवी कपूर, उनकी डेब्यू फिल्म धड़क के गाने झिंगाट पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जाह्नवी की एनर्जी देखते ही बनती है और वह काफी मस्ती के मूड में डांस कर रही हैं।

आप सभी को बता दें कि ये वीडियो क्लिप कुणाल रावल के प्री वेडिंग बैश का है और इस इवेंट में जाह्नवी ने साड़ी का देसी अंदाज चुना था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। फिलहाल जाह्नवी का यह डांस लोगों के मन को मोह रहा है। अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द जाह्नवी कपूर बवाल फिल्म में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह धमाकेदार अंदाज में दिखने वाली हैं। 

जब पार्टी में बप्पी दा को सोने से लदा देख राजकुमार ने कह दी थी ये बड़ी बात

इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त

एक्टिंग छोड़ समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करती नजर आईं सारा अली खान

Related News