lakme fashion week : रैंप पर दिखा जाह्नवी का बेहद खूबसूरत अंदाज़

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने खूबसूरत लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जाह्नवी बॉलीवुड में तो डेब्यू कर ही चुकी हैं और इसके साथ ही वो मशहूर मैगज़ीन जैसे फ‍िल्‍मफेयर और वॉग के कवर पेज भी ग्लैमरस अंदाज़ में छा चुकी हैं लेकिन हाल ही में जाह्नवी ने रैंप पर भी अपने जलवे बिखेरे हैं. इन दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक चल रहा है जिसमें कई अभिनेत्रियों ने अपना हॉट लुक दिखाया और ऐसे में जाह्नवी भी कहा पीछे रहने वालों में से हैं. जाह्नवी भी लैक्मे फैशन वीक में बतौर शो स्टॉपर नजर आईं.

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

जैसे ही जाह्नवी रैंप पर उतरी उनकी दोनों बहने ख़ुशी कपूर और अंशुला कपूर जाह्नवी को चियरअप करने लगी. जाह्नवी के खूबसूरत लुक को देखकर हर किसी की निगाहें पर उन्ही पर टिकी रही. इस शो में जाह्नवी ने फ्लोरल प्रिंट में ब्‍लू और प‍िंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं थीं.

'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर

जाह्नवी ने इस ऑउटफिट पर अपने बालों को हल्का सा कर्ल किया था और उन्हें साइड में समेटा हुआ था. जाह्नवी ने रैंप पर अपने जलवे तो बिखेरे लेकिन इस दौरान वो थोड़ी नर्वस भी लग रहीं थीं. जाह्नवी के चेहरे की नर्वसनेस देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वो अपनी मां की कमी महसूस कर रहीं हो.

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने सेक्सी ब्लैक लुक से सजाई महफ़िल

आपको बता दें लैक्मे फैशन वीक में अब तक सुष्‍म‍िता सेन, हुमा कुरैशी, सोहा अली खान, करिश्‍मा कपूर, सौंदर्या शर्मा जैसे और भी खूबसूरत अदाकाराएं वॉक कर चुकी हैं. इनमे से सबसे ज्यादातर तारीफ अगर किसी की हुईं थी तो वो है सुष्मिता सेन और सोहा अली खान. जाह्नवी ने डिजाइनर नच‍िकेत बर्वे के लिए रैंप वॉक किया था.

बॉलीवुड अपडेट...

वॉग ब्यूटी अवॉर्ड में अभिनेत्रियों ने रेड हॉट लुक में ढाया कहर

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें

 

Related News