संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी के बचपन की क्यूट फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने से पहले ही एक सेलेब्रिटी के तौर पर जानी जाती थीं. अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद उन्होंने ये बात साबित भी कर दी कि उनमें भी अपने माता-पिता की तरह जबरदस्त टैलेंट है. जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा. और उनके साथ इस फिल्म में ईशान खट्टर लीड रोल में थे और ये फिल्म मराठी भाषा की फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी.

जाह्नवी की तस्वीरें उनके बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं. लेकिन शायद ही उनके फैन्स ने उनके बचपन की कोई तस्वीर देखी होगी. मंगलवार को जाह्नवी के चाचा संजय कपूर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी और शनाया के साथ दिखाई दे रही हैं. खुशी केक काट रही हैं और जाह्नवी उनके पीछे खड़ी हुई हैं. हालांकि संजय कपूर ने तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन इस थ्रोबैक तस्वीर के साथ उन्होंने दिल वाला एक इमोजी जरूर बना दिया है. तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. अगर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म धड़क के बाद उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जल्द ही वह फिल्म गुंजन सक्सेना में एक फाइटर प्लेन पायलट का किरदार निभाती दिखाई देंगी. 

जाह्नवी इसके बाद फिल्म रूही आफ्जा में दिखाई देंगी और उसके बाद फिल्म दोस्ताना 2 और तख्त जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स भी जाह्नवी के पास हैं. जाह्नवी कपूर का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो के वायरल होने के साथ ही ये चर्चा भी शुरू हो गई कि फिल्म तख्त के लिए जाह्नवी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है और वह फिल्म में क्लासिकल डांस करती नजर आ सकती हैं.

निर्देशक जगन शक्ति की तबीयत में आया सुधार, इस अभिनेता की वजह से हुआ ऐसा

इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें

अपनी छोटी फैन को देखते ही सलमान खान ने किया किस, वीडियो ने लूटा फैंस का दिल

Related News