बर्तन तैयार करते नजर आए जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपने बेहतरीन अंदाज के लिए फेमस हैं. वहीं वह अपने एक्टिंग टैलेंट के अलावा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में लॉकडाउन में सभी अपने-अपने तरीकों से घर पर वक्त काट रहे हैं कोई घर में काम कर रहा है तो कोई कुछ स्पेशल. वहीं अब जैकी श्रॉफ ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जैकी श्रॉफ चाक पर कोई बर्तन तैयार करते नजर आ रहे हैं और तस्वीर को शेयर करते हुए जैकी ने कैप्शन में लिखा, "माटी से पूछ. आज सिकंदर कहां है?"

इस तस्वीर में वह ब्लू शर्ट और सफेद पैंट पहने नजर आ रहे हैं और उनके हाथ पूरी तरह से मिट्टी में सने हुए हैं और वह बहुत ध्यान से चाक पर बैठकर कोई बर्तन तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. वैसे इससे यह जाहिर है कि इंसान को आखिरकार एक ही जगह जाना है. आप सभी को बता दें कि जैकी श्रॉफ कई सारे कैंपेन और NGO से जुड़े हुए हैं जो कि पर्यावरण के बारे में अवेयरनेस फैलाते हैं, वह कई बार पौधे लगाते और लोगों को वृक्षारोपण के बारे में जागरुक करते नजर आ चुके हैं.

जी दरसल पिछले दिनों उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि "इतनाइच काफी इंसान कभी अकेला नहीं." जैकी श्रॉफ द्वारा शेयर की गई पोस्ट में बताया गया है कि किस तरह हमारे आस-पास ढेरों प्राकृतिक चीजें हैं जिन्हें प्यार करना काफी है.

भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा

रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना

जिंदगी कैसी है पहेली... लिखने वाले गीतकार योगेश ने दुनिया को कहा अलविदा

Related News