अरबाज, सोहेल, सलमान किसे पसंद करती हैं यूलिया? दिया जवाब

मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर इन दिनों बहुत एक्टिव हैं उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है. उनके बारे में आप जानते ही होंगे. जी दरअसल वह सलमान खान संग अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं और इस बारे में बात भी कर चुकीं हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक सवाल-जवाब सेशन में फैन्स से बातचीत की. इस दौरान एक फैन ने यूलिया से पूछा क‍ि 'वे सलमान, सोहेल और अरबाज के बीच किसे चुनेंगी.' वैसे तो यह सवाल काफी अजीब रहा लेकिन यूलिया ने जवाब दिया.

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए मजेदार जवाब दिया. जी दरअसल अपने जवाब में यूलिया ने लिखा 'खान'. यह जवाब काफी बेहतरीन कहा जा सकता है. वहीं यूलिया के इस जवाब ने फैन का दिल जीत लिया और वह काफी खुश भी हुआ. इसी के साथ यूलिया से जब पूछा गया क‍ि क्या सोनाक्षी सिन्हा उन्हें लिफ्ट कर सकती हैं. इस पर यूलिया ने जवाब दिया- 'बिल्कुल हां, वो सबसे मजबूत लड़की है. वो किसी का भी मूड लिफ्ट अप कर सकती हैं.' इसके अलावा और भी कई लोगों ने यूलिया से सवाल जवाब किये. वैसे आप जानते ही होंगे यूलिया वंतूर, लॉकडाउन में सलमान खान के साथ उनके पनवेल स्थ‍ित फार्महाउस में थीं और वहां से उन्होंने कई बेहतरीन फोटोज को शेयर किया था. वहीं उसी समय मुंबई में आए निसर्ग तूफान के वक्त की भी फोटोज को उन्होंने शेयर किया था.

वह फार्महाउस की सफाई करती हुई दिखाई दी थी जिसके फोटोज तेजी से वायरल हुए थे. वैसे बीते दिनों ही यूलिया ने फार्महाउस से एक वीड‍ियो भी शेयर किया था जिसमें वे अपनी बाजू में एक गिरगिट लिए नजर आईं. उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "प्रकृति और इसके तमाम जीव-जंतुओं के साथ जीना सीख रही हूं. गिरगिट खतरनाक और डरावने लगते हैं लेकिन संभव है कि वो भी हमसे डरते हों."

सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, ट्विटर पर दिखी लोगों की बेताबी

रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ

कोरोना से बचने के लिए मलाइका लेती है स्पेशल ड्रिंक, वीडियो शेयर कर साझा की रेसिपी

 

Related News