रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ
रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लूटेरा साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों के करियर की सबसे संवेदनशील फिल्मों में ये फिल्म को शुमार कीया जाता है. भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नहीं हो पाई. लेकिन धीरे-धीरे इस फिल्म की लोकप्रियता में बढ़त हुई और इसे आज एक कल्ट फिल्म का दर्जा मिल गया है. इस फिल्म के सात साल पूरे होने पर अभिनेता रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है.

अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म लुटेरा की कई तस्वीरें नजर आ रही है. फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी कमेंट सेक्शन में फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है. इस पोस्ट पर सोनम बाजवा ने कमेंट करते हुए कहा, ये मेरी ऑल टाइम फेवरेट मूवी है. इसके अलावा एक्ट्रेस निमरत कौर ने कहा, मेरी पसंदीदा फिल्म. साहिल खट्टर जो फिल्म 83 में सैयद किरमानी का रोल अदा कर रहे हैं, उन्होंने भी कमेंट किया है, अभी तक लूट रहे हैं भाई. साथ ही जाने माने डायरेक्टर जोया अख्तर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और एक्टर सैयामी खेर ने इस पोस्ट के कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है. इसके साथ ही अभिनेता रणवीर ने फिल्म से जुड़ा एक और पोस्ट शेयर किया है जिसे लेकर दीपिका ने प्रतिक्रिया दी है, इस फिल्म में तुम्हारी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है. 

बता दें की इस फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने भी फिल्म के 7 साल होने पर एक मैसेज शेयर किया था. इस सन्देश में उन्होंने लिखा, एक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म की पहली कॉपी देखना काफी मिश्रित प्रकार की फीलिंग होती है. इसका मतलब होता है कि प्रोडक्शन पूरी तरह से खत्म हो गया है. अब कोई काम नहीं है. फिल्म अब बनकर तैयार हो गई है. अब आप कुछ नहीं कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

कोरोना से बचने के लिए मलाइका लेती है स्पेशल ड्रिंक, वीडियो शेयर कर साझा की रेसिपी

गुरु पूर्णिमा पर आयुष्मान ने इस दिग्गज गायक को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन

मिलिंद सोमन की तरह उनकी मां ने किए पुश-अप्स, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -