कोरोना से बचने के लिए मलाइका लेती है स्पेशल ड्रिंक, वीडियो शेयर कर साझा की रेसिपी
कोरोना से बचने के लिए मलाइका लेती है स्पेशल ड्रिंक, वीडियो शेयर कर साझा की रेसिपी
Share:

दुनिया में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वायरस से बचने के लिए हर कोई अपनी सेहत के ध्यान रख रहा है. लोग अब हेल्दी फूड्स की और जाने लगे है. इसके साथ ही लोग अब अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए कई तरह के उपाय भी कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी ने भी लोगों से इस बात की अपील की थी कि सभी को अपनी इम्युनिटी बेहतर करने के लिए रोज गुनगुना पानी पीना चाहिए और काढ़ा को भी अपनी डाइट में रखना चाहिए. हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी एक स्पेशल रेसिपी शेयर की है जिसके द्वारा लोग अपनी इम्युनिटी को बेहतर कर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ये मेक इन इंडिया होम रेसिपी है. ये बरसों पुराना पारंपरिक तरीका है जिससे अपनी इम्युनिटी को बढ़ाया जा सकता है. आंवला, एप्पल सिडेर विनेगर, आर्गेनिक हल्दी, अदरक और पेपरकॉर्न के सहारे आप इस मैजिक ड्रिंक को बना सकते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका आंवला, अदरक, हल्दी और पेपरकॉर्न को मिक्सर में डालती हैं. इसके साथ ही वे थोड़ा सा एप्पल विनेगर और पानी भी डालती हैं. इस ड्रिंक में विटामिन सी भरपूर मात्रा में है और इससे इम्युनिटी काफी बेहतर होती है.

जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री मलाइका ने इसके अलावा सही पानी पीने का तरीका भी शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि बैठकर धीरे-धीरे पानी पीना स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद होता है. उन्होंने आगे कहा कि मार्केट में हम नए तरह के एक्सरसाइज, आदत को देख रहे है. फिटनेस के लिए कई तरीके अपना रहे हैं. मार्केट में बहुत सारे सुपरफूड मिलने लगे हैं. हम उनकी ओर भागते हैं लेकिन एक बात जो हमेशा भूल जाते हैं वो है बेसिक्स. सही तरीके से पानी पीना उसी में शामिल है. ये हमारी एनर्जी का सबसे बड़ा सोर्स है. जिसका हमे ध्यान रखना चाहिए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

गुरु पूर्णिमा पर आयुष्मान ने इस दिग्गज गायक को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा खूबसूरत कैप्शन

मिलिंद सोमन की तरह उनकी मां ने किए पुश-अप्स, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

अरशद वारसी ने अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी को लेकर किया था ट्वीट, अब कंपनी ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -