फार्म हाउस पर लूलिआ ने लगाया चंपा का पौधा

बॉलीवुड के दबंग यानि की सलमान खान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिआ वंतूर इन दिनों सलमान के साथ ही हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक वह पनवेल हाउस में हैं और सलमान के साथ समय बिता रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में लूलिआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है. जी हाँ, हाल ही में सलमान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड लूलिआ वंतूर का एक नया वीडियो सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लूलिआ फार्म हाउस पर पौधे लगाती नजर आ रही हैं.

जी दरअसल यह वीडियो उन्होंने मदर्स डे के मौके पर शेयर किया था. इस वीडियो में लूलिआ अपने पसंदीदा फूल चंपा का पौधा लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह गड्डा खोदकर पौधा लगा रही हैं और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं दुनिया की सभी माताओं का आभार व्यक्त करती हूं.' आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान लूलिआ से पूछा गया कि वह सलमान से कब शादी कर रही हैं. इस पर लूलिआ ने हंसते हुए कहा कि, 'हे भगवान, यह सवाल बार-बार मुझसे से पूछा जाता है. मुझे लगता है कि यह सवाल पूछना बेकार है. दो लोग एक-दूसरे के लिए कैसा महसूस करते हैं, यह ज्यादा मायने रखता है. साथ में समय बिताना ज्यादा जरूरी है, किसी भी और चीज के आगे.'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर ये भी खबर आई थी कि सलमान ने अपना वैलेंटाइन डे लूलिआ के साथ ही मनाया था. उस दौरान बताया गया कि इस मौक़े पर सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर एक रोमांटिक डिनर डेट का इंतज़ाम किया गया था लेकिन इस बात का कोई प्रूफ नहीं मिला.

पापा करण से यश और रूही ने कहा- 'कपड़े उतारो आपको धोना है..'

रिलीज हुआ रैपर बादशाह का नया गाना 'इल्जाम'

अरबाज के लिए खाना बना रहीं हैं उनकी प्रेमिका

Related News