पापा करण से यश और रूही ने कहा- 'कपड़े उतारो आपको धोना है..'

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं. यह वायरस सभी के लिए घातक बन चुका है और सभी इससे बचने के लिए अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में इस समय हर सितारा अपने घर में लॉक डाउन का पालन कर रहा है. इसी लिस्ट में शामिल हैं करण जौहर, जो इस समय अपने जुड़वा बच्चों के साथ घर में खूब वक्त बिता रहे हैं. जी दरअसल आए दिन वो अपने दोनों बच्चों रूही और यश के मस्ती भरे वीडियोज शेयर कर रहे हैं जो आप देख रहे होंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

ऐसे में हाल ही में करण जौहर ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस मजेदार वीडियो में यश और रूही शावर से खेलते नजर आ रहे हैं और पीछे से करण कहते सुनाई दे रहे हैं कि यश आप शावर से क्या करोगे. यश कहते हैं कि मैं इससे आपको धोना चाहता हूं, चलो जल्दी से कपड़े उतारो. वहीं, जब करण, रूही से पूछते हैं कि तुम यहां शावर में क्या कर रही हो, तो वह कहती हैं कि आप बहुत गंदे हो गए हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा है कि, ''हम शावर शेनाननीगंस हैं.'' वहीं करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है. वैसे करण जौहर अक्सर अपने बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों करण जौहर लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहें हैं और एक के बाद एक ऐसे वीडियो शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस को बड़े अच्छे लग रहे हैं.

दिल्ली-सोनीपत सीमा विवाद को लेकर हाईकोर्ट ने बोली यह बात

'तेरे बिना' गाने में इस लड़की ने निभाया है सलमान की बेटी का किरदार

फरहान ने फिर किये पीपीई किट्स डोनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -