ISL 6: घर के मैदान में केरला करेगा जमशेदपुर की मेजबानी

हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन में लगातार तीन हार झेल चुकी जमशेदपुर एफसी आज अपने घर आरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अपने अगले मैच में हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी. मेजबान जमशेदपुर एफसी पिछले छह मैचों में एक में भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है और वह लगातार तीन हार पहले ही झेल चुकी है. केरला के खिलाफ अगर वह जीत हासिल करती है तो वह अंकतालिका में टॉप-4 के करीब पहुंच सकती है. टीम इस समय 11 मैचों में 13 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है. 

दूसरी तरफ, केरला ने पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत दर्ज की है. टीम ने दो बार की चैंपियन एटीके और हैदराबाद को हराया है. जमशेदपुर की टीम इस सीजन में अंकतालिका में एक समय दूसरे नंबर पर थी. लेकिन फिर खराब फॉर्म और अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने के वजह से टीम टॉप चार से भी बाहर हो गयी है. 

केरला के लिए बार्थोलोमेव ओग्बेचे और राफेल मेसी बाउली ने मिलकर अब तक टीम के 16 गोलों में से 11 गोल किए हैं. टीम की नजरें अब लगातार तीसरी जीत दर्ज करने पर लगी हुई है, जोकि उसने आईएसएल में लीग चरण में कभी हासिल नहीं की है. टीम 12 मैचों में 14 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है. केरला ने इस सीजन में घर के बाहर अब तक केवल एक ही जीत दर्ज की है और चार ही गोल किए हैं. ऐसे में घर के बाहर होने वाला यह मुकाबला भी केरला के लिए आसान नहीं होने वाला है.

इस पहलवान ने स्वर्ण पदक से की साल की शुरुआत, अमेरिका के पहलवान को दी करारी मात

इस खिलाड़ी ने वकालत छोड़ थाम ली पिस्टल, फिर पदक पर लगाया निशाना

ओलंपिक की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, एनआइएस ने डाइट के लिए रखे शेफ व न्यूट्रीशनिस्ट

Related News