'अनिका' बन दर्शकों के दिलों पर राज कर रही ये टीवी एक्ट्रेस

टीवी के पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सुरभि चांदना इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। दरअसल टीवी का पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में जबरदस्त कहानी दिखाई जा रही है पिछले कुछ दिनों से शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस शो में सुरभि 'अनिका' की भूमिका में दिखाई देती है उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

 

इस शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया में काफी पॉपुलर है और इन्हे एक साथ दर्शक काफी पसंद करते हैं। बता दें कि सुरभि ज्योति इससे पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पॉपुलर शो इश्कबाज़ से मिली.

'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं परी

सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में सुरभि अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों में सुरभि बेहद ही स्टाइलिश दिखाई दे रही है।

 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि कई बार अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं। बता दें कि सुरभि 'इश्कबाज़' से पहले टीवी के मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उलटा चश्मा', 'कुबूल 'है, 'आहट', जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं। सुरभि को अपने अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका हैं।

चटपटी खबरें..

अपने आइटम सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड है ये भोजपुरी बाला

TRP : डॉक्टर हाथी के निधन से शो को लगा झटका, इस बार टॉप 5 से बाहर

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से आगे है ये टीवी एक्ट्रेस

Related News