इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो

टीवी का जाना माना शो इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की अनसीन तस्वीर साझा की है. वहीं इस फोटो में सुरभि बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. सुरभि की इस फोटो पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं सुरभि ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- डियर पास्ट. इसके साथ ही फोटो में सुरभि ब्लू और व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही सुरभि की वो मुस्कान जिसके फैंस दीवाने हैं, बचपन की फोटो में सुरभि की ये स्माइल और भी ज्यादा क्यूट नजर आ रही है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि की तस्वीर को यूजर्स ने क्यूट बताया है. एक फैन ने लिखा- बचपन में भी स्टार और अभी भी स्टार. लॉकडाउन में सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीं सुरभि घर पर कुकिंग भी एंजॉय कर रही हैं.सुरभि के करियर की बात करें तो, उन्होंने 2009 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो रोल किया था. इसके बाद वे सीरियल एक ननद की खुशियों की चाबी...मेरी भाभी में भी कैमियो रोल में दिखी थीं. इसके बाद में सुरभि कुबूल है में नजर आईं.

परन्तु सुरभि को घर-घर में पॉपुलर सीरियल इश्कबाज ने किया. इस शो में सुरभि ने अनिका का रोल प्ले किया था.इश्कबाज के बाद सुरभि संजीवनी में नजर आई थीं. लेकिन ये सीरियल फ्लॉप रहा और इसे जल्द ही बंद कर दिया गया. सुरभि ने फिल्म बॉबी जासूस में भी रोल प्ले किया था. सुरभि टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा सुरभि अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं.

 

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

अब मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखेगा सीसीटीवी, ऐसे करेगा संस्थान को अलर्ट

रामायण के इस सीन को शूट करते वक्त रो दिया था सेट पर मौजूद हर शख्स

Related News