Ishaq Chaliya : करण-सेहर की फिल्म का पार्टी सॉन्ग हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलिवुड में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बाद एक और गाना सामने आया है जिसे आप यहां सुन सकते हैं. ये गाना पार्टी थीम पर बना हुआ है जो आपको काफी पसंद आएगा. 

करण के साथ ही एक नया चेहरा सहर बांबा भी बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं. दोनों की ये पहली फिल्म है जिसके लिए दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का ट्रेलर और 2 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. अब आपको बता दें इसका तीसरा जो सामने आया है इसके बोल हैं 'इश्क छलिया'.  यह एक पार्टी सॉन्ग है. गाने में करण और सहर दोनों ही इस फास्ट बीट वाले सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं. देखें इसका वीडियो. 

गाने की बात करें तो सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने अपनी आवाज दी है और इन दोनों ने ही इस गाने का म्यूजिक भी दिया है. वहीं गाने के लिरिक्स सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखे हैं. इस गाने को सनी देओल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है.  

'पल पल दिल के पास' की रिलीज़ से पहले ही करण को मिली दूसरी फिल्म, ये होगी एक्ट्रेस

अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

सनी देओल के बेटे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सलमान-अजय ने कही यह ख़ास बात

Related News