सनी देओल के बेटे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सलमान-अजय ने कही यह ख़ास बात
सनी देओल के बेटे की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सलमान-अजय ने कही यह ख़ास बात
Share:

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल-पल दिल के पास का ट्रेलर कल जारी हो गया है और इसमें सहर बाम्बा, करण देओल के अपोजिट देखने को मिल रही हैं. ट्रेलर में करण देओल और सहर बाम्बा के बीच रोमांस भी देखने को मिला है और इसके अलावा लद्दाख और हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत लोकेशंस भी ट्रेलर में नजर आ रहे हैं. जबकि अब करण की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी गई हैं.

 

सलमान खान द्वारा ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते लिखा गया है कि, ''इस पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेम कहानी का गवाह बनिए. ऑल द बेस्ट. पेश है पल पल दिल के पास का ट्रेलर.'' साथ ही सुपरस्टार अजय देवगन ने ट्विटर पर सनी देओल को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा है कि, ''फिल्मों में करण देओल और सहर बाम्बा का स्वागत है. पल पल दिल के पास के लिए सनी देओल को मेरी शुभकामनाएं.'' एक्टर राहुल देव द्वारा इस पर लिखा गया है कि, ''पार्टी में आपका स्वागत है करण. यह वह फिल्म है जिसे मैं निश्चित रूप से जरूर देखूंगा.''

पल पल दिल के पास की कहानी की बात की जाए तो सहर और करण की मुलाकात एक ट्रिप के दौरान होती है और वे साथ में कैंपिंग और खतरनाक एडवेंचर्स एक्टिविटी भी करते हैं. वहीं पहले वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. हालांकि 1 सप्ताह साथ रहने के बाद करण और सहर को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. हालांकि करण को अपने प्यार का एहसास काफी देर के बाद होता है. फिल्म एक लव स्टोरी फिल्म है और फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल द्वारा किया गया है और इससे पहले सनी देओल फिल्म घायल वंस अगेन का निर्देशन भी कर चुके हैं. जहां इसमें उन्होंने खुद मुख्य किरदार अदा किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. 

 

हमेशा के लिए क्यों गंजे हो गए राकेश रोशन ? हैरान कर देगी इसके पीछे की सच्चाई

देखें विद्युत् का देसी वर्कआउट वीडियो, फैंस हो रहे हैरान

बेटे की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखें सनी, वजह जान करेंगे सलाम

'छिछोरे' के लिए नशेड़ी बन गया यह एक्टर, फूंक डालीं 200 पैकेट सिगरेट !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -