क्या अजित की 'वलीमाई' का विदेशी शेड्यूल हो गया है रद्द

अजित की 'वलीमाई' सबसे रहस्यमयी तमिल फिल्मों में से एक है, क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म के बारे में कोई पुष्ट अपडेट साझा नहीं किया है। इस प्रकार, प्रशंसक फिल्म पर एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि प्रशंसकों को जल्द ही निर्माताओं से आधिकारिक अपडेट की उम्मीद है। अब, नवीनतम प्रश्न जो अनुत्तरित है, वह यह है कि क्या अजित का 'वलीमाई' विदेशी कार्यक्रम बंद किया गया है या नहीं। कथित तौर पर 'वलीमाई' की टीम द्वारा जल्द ही हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए चर्चा में आने के बाद यह संदेह पैदा हुआ।

चूंकि निर्माताओं ने पहले पुष्टि की है कि स्पेन के शेड्यूल को छोड़कर, 'वलीमाई' की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और टीम को अंतिम शेड्यूल के लिए स्पेन के लिए उड़ान भरने का इंतजार है। अब नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, टीम कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए जल्द ही हैदराबाद जा रही है। लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि स्पेन का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है या टीम हैदराबाद में पैच वर्क की शूटिंग करेगी।

अजित ने फिल्म में एक आईपीएस अधिकारी ईश्वरमूर्ति की भूमिका निभाई है और फिल्म एक्शन और भावनाओं से भरी है। युवान शंकर राजा संगीत दे रहे हैं, और फिल्म ज़ी स्टूडियो के सहयोग से बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।

पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

US, ब्राज़ील के बाद कोरोना से भारत में हुई सबसे अधिक मौत, इतने लाख मरीजों ने गंवाई जान

सलमान खान के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को KRK ने बताया वाहियात, निर्माता से मांगे पैसे

Related News