पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही कोरोना संकट के बीच अन्य अपराधों ने परेशानी और अधिक बढ़ा दी है। वही राजधानी के वसंत कुंज क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् सुसाइड कर लिया। पिछली रात हुई दुर्घटना का खुलासा होने के पश्चात् अब आस-पड़ोस के लोग हैरान हैं। अपराधी ने अपनी पत्नी के सिर पर भारी चीज से हमला किया था। आपको बता दें कि ये परिवार उड़ीसा का रहने वाला है।

वही इस मामले में पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् पति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इसके पश्चात् उनके 16 वर्ष के बेटे ने पहले पड़ोसी को घर में सामने आए घटनाक्रम के बारे में कहा फिर पुलिस को खबर दी गई। दरअसल दोनों के बीच बहुत दिनों से मनमुटाव चल रहा था। इस केस में मृतक पत्नी का नाम नाजनीन (53), पति का नाम जाहिद अली (61) है।

डीसीपी साउथ-वेस्ट इंजीत प्रताप सिंह ने बताया, 'हमें बृहस्पतिवार शाम सात बजकर पचास मिनट पर पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। दंपति का 16 वर्षीय बेटा घर के दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रहा था। अभी तक विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।' पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की पड़ताल कर रही है। वही इस वारदात से परिवार में मातम का माहौल छा गया है।

घर के बाहर सो रही थी 12 साल की बच्ची, सुबह मिला अधजला शव

IIT मद्रास कैंपस में पार हुई अपराध की हदें, जला हुआ मिला गेस्ट लेक्चरर का शव

ACB की टीम ने इंजीनियर के घर पर अचानक मारा छापा, फिर जो दिखा उसे देखकर हर कोई रह गया दंग

 

Most Popular

- Sponsored Advert -