सलमान खान के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को KRK ने बताया वाहियात, निर्माता से मांगे पैसे
सलमान खान के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को KRK ने बताया वाहियात, निर्माता से मांगे पैसे
Share:

बॉलीवुड जगत में आए दिन कोई न कोई मुद्दा चर्चाओं में छाया रहता है वही खुद को मूवी क्रिटिक का टैग देने वाले कमाल राशिद खान के सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग किसी ना किसी अभिनेता या प्रोजेक्ट को ट्रोल करने के लिए होता है। केआरके ने 28 वर्ष पूर्व रिलीज हुई मूवी वक्त हमारा है को अब निशाने पर लिया है।

वही केआरके ने इस मूवी की बुराई करते हुए एक पोस्ट साझा किया है। ट्वीट में KRK ने लिखा- 28 वर्ष पूर्व एक वाहियात मूवी वक्त हमारा है रिलीज हुई थी। मैंने दिल्ली के लाजपत नगर के थियेटर में इसे देखा था। अपनी मेहनत की कमाई को मैंने नष्ट किया था। उस वक़्त मैं एक न्यूजपेपर दफ्तर में बतौर ऑफिस बॉय काम करता था। इसलिए आज भी अपनी उस कमाई को साजिद नाडियाडवाला से वापस चाहता हूं।

KRK के इस ट्वीट को देखने के पश्चात् उपयोगकर्ताओं ने उन्हें देशद्रोही फिल्म की याद दिलाई है। एक व्यक्ति ने लिखा- आपने देशद्रोही मूवी के लिए किस किस को रिफंड किया है। फिल्म वक्त हमारा है 1993 में रिलीज हुई थी। ये एक रोमांटिक एक्शन कॉमेडी मूवी थी। इसे भरत रंदाचारी ने निर्देशित किया था तथा साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया था। मूवी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी पहली बार साथ दिखाई दिए थे। आयशा जुल्का, ममता कुलकर्णी, अनुपम खेर, भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आए थे। मूवी को जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी।

विराट कोहली को मात देती नजर आई अनुष्का शर्मा, वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

'तूफ़ान' का नया गाना हुआ रिलीज, अग्रेसिव मूड में नजर आए फरहान अख्तर

दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर, अब ऐसी है हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -