प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ?, नए वीडियो से उठ रहे सवाल

कैटरीना कैफ अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और उनके काम को लोग बहुत प्यार देते हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की शादी के बाद से लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगातार लगा रहे हैं। जी हाँ और बीते कुछ समय से वह आउटिंग के दौरान ऐसे आउटफिट्स में नजर आईं कि चर्चे और तेज हो गए। अब एक बार फिर ऐसा हुआ। जी दरअसल रीसेंटली वह एक ब्यूटी अवॉर्ड्स में पहुंचीं।

YEAR ENDER 2022: वरुण से लेकर सामंथा तक गंभीर बीमारी जूझ रहे है ये कलाकार

यहाँ उन्होंने सीकुइन्ड स्लिट गाउन पहन रखा था। अब इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिन्हे देखने के बाद लोगों ने फिर से अदाकारा के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगानी शुरू कर दी है। आप सभी को बता दें कि बीते 9 दिसंबर को कटरीना और विकी किसी हिल स्टेशन पर अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाकर आए हैं। अब इन सभी के बीच अदाकारा के प्रेग्नेंट होने के चर्चे तेज हो गए हैं। बीते दिनों कटरीना एक अवॉर्ड शो में थीं। वहां उन्होंने फिटिंग का गाउन पहन रखा था। उस दौरान के उनके वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए थे।

फिलहाल भी वीडियो पर कई कमेंट आए हैं। एक यूजर ने लिखा है, कटरीना प्रेग्नेंट लग रही हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा है, वह सुंदर दिखती है लेकिन हमेशा एक सी हेयरस्टाइल क्यों। इसी के साथ एक फॉलोअर ने लिखा है, क्या वह प्रेग्नेंट है? इस तरह के कई यूजर्स हैं जिन्होंने कमेंट्स किये हैं। कैटरीना जल्द सलमान खान के साथ उनकी फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के अगले साल दिवाली पर रिलीज होने की खबर है।

हुआ रणबीर और श्रद्धा की नयी फिल्म का एलान, नाम है बहुत खास

इतनी गहरी दोस्ती के बाद भी राजेश खन्ना और कमल हासन के बीच आ गई थी खटास

इस शख्स के साथ हाथों में हाथ डाली हुई दिखाई दी जान्हवी

Related News