सचिन, बद्रीनाथ और युसूफ के बाद अब इरफ़ान पठान को भी हुआ कोरोना

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इरफान ने खुद ट्विट करते हुए इसकी जानकारी दी है। इरफान से पहले एस. बद्रीनाथ, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और सभी खिलाड़ी हाल में छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम में शामिल थे।

इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं बिना किसी लक्षण के कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं। मैं निवेदन करता हूं कि हाल के दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवा लें। सभी से कहना चाहता हूं कि मास्क अवश्य पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। आप सभी की सेहत अच्छी रहे। 

बता दें कि उनसे पहले, बद्रीनाथ ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि, मैं लगातार आवश्यक सावधानी बरत रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था। हालांकि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर आइसोलेट रहूंगा, साथ ही मेरे फिजिशियन की सलाह के मुताबिक, जरूरी कदम उठाऊंगा। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।

आईपीएल 2021 से पहले मुंबई इंडियंस को लेकर गावस्कर ने कर डाली ये बड़ी भविष्यवाणी

इरफान पठान के बाद कोरोना संक्रमित हुई महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

इस दिन होगी जोफ्रा आर्चर के हाथ की सर्जरी

Related News