एक-दूजे को रिंग पहनने के बाद आयरा-नूपुर ने किया किस, चीयर करते दिखे आमिर

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सगाई कर ली है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से दो दिन पहले सगाई कर ली है और अब सगाई के फोटोज उन्होंने खुद शेयर किये हैं। आप देख सकते हैं इस सगाई सेरेमनी में आयरा और नुपुर के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए. यह समारोह बेहद निजी तरीके से सेलिब्रेट किया गया. आप देख सकते हैं आयरा की इंगेजमेंट सेरेमनी से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं, जो दिल को छू लेने वाली हैं।

ढाका के एक इवेंट में शामिल हुईं नोरा फतेही, लेकिन लोगों को लगा इस बात का झटका

जी दरअसल आयरा खान ने अपनी और नुपुर शिखरे की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कपल की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीँ सेरेमनी के दौरान आयरा खान और नुपुर शिखरे ने एक दूसरे को रिंग पहनाई और इस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिए. आप देख सकते हैं रिंग एक्सचेंज करने के बाद नुपुर शिखरे और आयरा खान ने एक-दूसरे को किस भी किया. केवल यही नहीं बल्कि आयरा खान और नुपुर शिखरे इंगेजमेंट के बाद एक डांस परफॉर्मेंस भी दी.

वहीँ इस दौरान आमिर खान कपल को चीयर करते दिखाई दिए. आप देख सकते हैं आयरा खान और नुपुर शिखरे दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. इस दौरान आमिर खान की बहन निकहत खान, भतीजे और एक्टर इमरान खान, उनकी बेटी इमारा मलिक खान, मां जीनत हुसैन भी सगाई में शामिल हुए थे. फिलहाल इन फोटोज ने फैंस का दिल जीत लिया है और फैंस आयरा को बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

भाभी तबस्सुम के निधन से दुखी अरुण गोविल, कही ये बात

शादी करने जा रहे हैं केएल राहुल और अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टीने किया कन्फर्म

पांच सितारा होटलों में शूट किये अश्लील वीडियो, साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा समेत कई मॉडल्स पर दायर की चार्जशीट

Related News