योग दिवस पर हिना खान ने शेयर की यह तस्वीर

टीवी की जाने मानी अदाकारा हिना खान वर्तमान में भारतीय टेलीविजन उद्योग की सबसे अधिक मांग वाली  अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं अभिनेत्री गर्व से एक वफादार प्रशंसक आधार होने का दावा कर सकती है जो पिछले कुछ वर्षों में काफी बढ़ गया है। वहीं  उसने शुरू में टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अपनी यात्रा शुरू की और बाद में बिग बॉस 11 में अपने कार्यकाल को प्रसिद्धि देने के लिए बढ़ी। इसके साथ ही वर्तमान में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ चरण का आनंद ले रही अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 21 जून अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के विशेष अवसर को चिह्नित करता है और उसी को चिह्नित करने के लिए, हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ विशेष पोस्ट किया है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह काले एथलेबिक में पहने जाने के दौरान कुछ योग करते हुए देखी जा सकती हैं। वहीं वह योग के महत्व पर भी प्रकाश डालती है और लोगों से उसके कैप्शन में वही अभ्यास करने का आग्रह करती है जो पढ़ता है, "अपने शरीर को हिलाओ और अभी भी अपने दिमाग को ... लम्बे, मजबूत करो, उदय करो, महसूस करो और शांत रहो।"

यदि वर्क फ़्रंट की बात करें तो हिना खान  आखिरी बार स्मार्टफ़ोन नामक एक लघु फिल्म में देखी गई थी जिसमें उन्होंने सुमन की भूमिका निभाई थी। लोगों ने उसे पहले कभी नहीं देखा था। वहीं अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत विक्रम भट्ट की मिस्ट्री थ्रिलर हैक्ड से बॉलीवुड में अपनी आधिकारिक शुरुआत की। इसके अलावा हिना की कुछ और दिलचस्प परियोजनाएं हैं, जिनमें उनकी पहली इंडो-हॉलीवुड फिल्म शामिल है, जिसका शीर्षक कंट्री ऑफ ब्लाइंड है। वह फिल्म में एक अंधी लड़की की भूमिका निभाती है।

 

जैस्मीन भसीन ने बताया दिमाग को शांत और स्थिर रखता है योग

एरिका ने पहनी पार्थ समथान की जैकेट, तो फैंस ने दिया यह नाम

शिवांगी जोशी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बताया 'योग' करने का महत्व

Related News