इंदौर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप, छत्रीपुरा थाने के ASI राजेन्द्र मरमट की हुई मौत

इंदौर: कोरोना महामारी ने पुरे देश में भारी आतंक मचा रखा है वही कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर भी इंदौर में निरंतर कहर बरपा रही है। छत्रीपुरा थाने में पदस्थ एएसआई राजेंद्र मरमट की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। शहर में निरंतर दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के डेढ़ हजार से अधिक मरीज मिले हैं।

इंदौर में एक और कोरोना वॉरियर की जान कोरोना ने ले ली। छत्रीपुरा थाने में पदस्थ एएसआई राजेंद्र मरमट की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वह भी बीते कुछ वक़्त से संक्रमण से जूझ रहे थे। प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। उपचार के दौरान ही मंगलवार देर राजेन्द्र मरमट की अचानक सेहत बिगड़ी तो उन्हें आईसीयू में भर्ती करने की जरुरत पड़ी। किन्तु आईसीयू में जगह खाली नहीं थी। मरमट की सेहत बिगड़ती चली गई तथा देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

कोरोना की दूसरी लहर की भयावहता भी इंदौर में निरंतर देखने मिल रही है। कोरोना संक्रमण की पहली लहर में भी इंदौर के वर्तमान जूनी इंदौर थाना प्रभारी रहे देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत हुई थी। वह भी अपने फर्ज पर डटे रहने के चलते ही संक्रमित हुए थे। उन्हें उपचार के लिए अरविंदो हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। बीते साल अप्रैल माह में ही उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इसी तरह एक बार फिर जब कोरोना संक्रमण की भयावह दूसरी लहर है उसमें भी खाकी निरंतर संक्रमित हो रही है। शहर भर के एक सैकड़ा से ज्यादा पुलिस कर्मी संक्रमित हैं। इसमें अधिकारी कर्मचारी सभी सम्मिलित हैं।

बेकाबू कोरोना पर आज केजरीवाल की इमरजेंसी मीटिंग, उपराज्यपाल के साथ भी करेंगे मंथन

कई महीनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करते रहे पड़ोसी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

केंद्र सरकार को सीएम केजरीवाल का पत्र, कहा- पत्रकारों का भी हो कोरोना वैक्सीनेशन

Related News