कई महीनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करते रहे पड़ोसी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
कई महीनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करते रहे पड़ोसी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर में नाबालिग से हैवानियत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया. इसका खुलासा तब हुआ जब वह 4-5 माह की प्रेग्नेंट हो गई. इस पूरे घटनाक्रम में पीड़िता की एक पड़ोसी दंपति को ही आरोपी बनाया गया है. बताया जा रहा है कि जब किशोरी के मां-बाप काम पर चले जाते थे, तो उनकी पड़ोसी दंपती किशोरी को ले जाते थे. 

आरोपों के मुताबिक, पहली बार पड़ोसी उसे बाइक से ले गए और जबरन एक कमरे में बंद कर दिया. वहां उसके साथ किसी शख्स ने दुष्कर्म किया. इसके बाद इस तरह का सिलसिला ही चलने लगा. प्रेग्नेंट होने के बाद जब इस बात का खुलासा हुआ तो मां-बाप को होश उड़ गए. वो उसे लेकर थाने पहुंचे और वहां पर आरोपी दंपती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ गई. पीड़िता के पिता प्लाईवुड कंपनी में काम करता है जबकि मां घरों में काम करती है. किशोरी छठीं कक्षा में पढ़ती है. इससे पहले लगातार तबीयत बिगड़ने पर जब डाक्टर ने जांच की तो पीड़िता के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई. 

आरोपी उसे बाइक पर घुमाने के बहाने अलग-अलग स्थानों पर ले जाया करता था. जब तबीयत बिगड़ने लगी तो किशोरी ने इंकार किया और तब दंपती ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली. पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या किशोरी को कोई दवा आदि भी दी गई थी इस दौरान. क्योंकि, आरोपी कई महीनों से उसे बाइक पर लेकर घूम रहे थे. दोनों ने माता-पिता को मारने की धमकी भी दी थी. इस डर से किशोरी कुछ भी कहने से बच रही थी, मगर, मेडिकल चेकअप में असलियत सामने आ ही गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

महिलाओं और पुरुषों के साथ पक्षपात कर रहा है फेसबुक, दिखा रहा है अलग-अलग विज्ञापन

दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान

प्लेबैक सिंगर की बेटी के साथ हुआ दुष्कर्म, पादरी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -