रैना ने दिए धोनी के अगला मैच खेलने के संकेत

चेन्नई : कार्यवाहक कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगला मैच खेल सकते हैं जो पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ छह विकेट से मिली हार में टीम का हिस्सा नहीं थे। धोनी कमर के दर्द की वजह से पिछली मैच नहीं खेले और रैना ने कप्तानी की थी। 

पांड्या ब्रदर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने दिल्ली को दी शिकस्त

कुछ ऐसा बोले रैना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच के बाद रैना ने कहा, 'उनकी कमर में जकड़न है। अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और अगला मैच खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह हार टीम के लिये खतरे की घंटी थी। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह अच्छी खतरे की घंटी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी जिसे सनराइजर्स ने 19 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। 

IPL 2019: आज दूसरे स्थान के लिए लड़ेंगे मुंबई और दिल्ली, पंत और रबाडा पर होगी निगाहें

वार्नर ने किया धन्यवाद 

इसी के साथ रैना ने कहा, 'हमने अच्छा स्कोर नहीं बनाया और विकेट गंवाते रहे। हमने बीच में कई विकेट गंवा दिये जिससे मैच हाथ से निकल गया। हमें बड़ी साझेदारियां बनानी चाहिये थी। हम 30 रन पीछे रह गए। मैन आफ द मैच डेविड वार्नर ने दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा, 'यहां दर्शक भारी तादाद में हमारा समर्थन कर रहे थे। यह अद्भुत था। मैं अपने परिवार और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं।

VIDEO : आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहा बल्लेबाज, क्लीन बोल्ड से दूर जा गिरा था स्टंप

ऋषभ पंत को नहीं मिला WC का टिकट, दिग्गजों ने ऐसे किया युवा खिलाड़ी का समर्थन

कोहली की कप्तानी पर इस ऑस्ट्रेलियाई ने उठाए सवाल, बताया WC में कौन लगाएगा नैया पार

Related News