Indian Idol में कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं नेहा कक्कड़

पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' का 11वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने में कुछ ही समय बचा है और इस शो का सभी के बेताबी के साथ इंतज़ार है. ऐसे में इस बार शो में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज के तौर पर दिखाई देने वाले हैं और अब शो के प्रोमो के वीडियो सामने आने लगे हैं. वहीं अब हाल ही में शो से जुड़ा एक ऐसा वीडियो आया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और आपको हैरानी भी होगी.

 

जी दरअसल इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट फिल्म बाजीराव मस्तानी का 'मल्हारी' गाना गा रहा है और कंटेस्टेंट की आवाज और गाने के स्टाइल को सुनकर सिंगर विशाल ददलानी स्टेज पर पहुंच जाते हैं और केवल इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर नेहा भी चिल्लाने लगती हैं और बात करें अनु मलिक की तो वह तो आवाज सुनते ही कहने लगते हैं कि ऐसा लग रहा है भूकंप आने वाला है. वैसे इस बार शो को आदित्य नारायण होस्ट करने वाले हैं और इस शो की शुरुआत 12 अक्टूबर से होने वाली है.

आप सभी को बता दें कि नेहा कक्कड़ खुद इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आ चुकी हैं और उन्होंने इस शो से ही अपनी गायकी को एक नया आयाम दिया है. आपको याद हो नेहा शो के सीजन 3 में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और आज वो इस शो को जज कर रही हैं इससे यह कहा जा सकता है कुछ भी नामुमकीन नहीं है. वहीं नेहा शो के 10वें सीजन में भी जज बनी नजर आईं थीं. वहीं इस शो के लास्ट सीजन में अनु मलिक शुरुआत में जज के तौर पर नजर आए थे लेकिन बीच में उन्हें शो से निकाल दिया गया था.

बहुत कमज़ोर हो चुका है रामानंद सागर का रावण, राम नाम के जाप में ही गुजरता है समय

फेस्टिव सीजन में सुरभि चंदना ने दिखाया फेस्टिवल लुक, देखिए तस्वीरें

एकता के ऑफिस में मना दुर्गा पूजा का उत्सव, एरिका संग रिद्धिमा पंडित ने लगाया खूबसूरती का तड़का

Related News