फेस्टिव सीजन में सुरभि चंदना ने दिखाया फेस्टिवल लुक, देखिए तस्वीरें
फेस्टिव सीजन में सुरभि चंदना ने दिखाया फेस्टिवल लुक, देखिए तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने नए लुक से सभी का दिल लुभाने वाली सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल इसे देखकर तो ऐसा लग रहा है मानों सुरभि नवरात्री के जश्न को मनाने के लिए इतना तैयार हुई है लेकिन ऐसा है नहीं क्योंकि सुरभि शो संजीवनी में आने वाले शानदार ट्विस्ट के लिए तैयार हुईं हैं. इस समय सुरभि चंदना का यह लुक फैंस के दिलों को छलनी करने में लगा हुआ है. आपको बता दें कि सुरभि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं और उन्हें सभी पसंद कर रहे हैं.

जी दरअसल सुरभि चंदना की ये तस्वीरें संजीवनी 2 के सेट पर क्लिक की गई हैं और इनमे वह बला की खूबसूरत दिख रहीं हैं. शो में होने वाली शादी का हिस्सा बनने के लिए सुरभि चंदना ने पिंक और यलो कलर का आउटफिट पहना था और इस स्टाइलिश शरारे के साथ उन्होंने दुपट्टा भी कैरी किया था. वहीं फोटोज को शेयर कर सुरभि ने लिखा है #Dr Ishani now to impress in this stylish Indian Outfit #sanjivani Monday - Friday 7.30 PM on Star Plus and HotstarFab Styling - @shivanishiraliMakeup - @lalbegi.vickyHair - @firdosshaikh44And then the Photographer ofcourse - @iamrobinsohi आप देख सकते हैं उनका लुक वाकई में दिल को छू लेने वाला है.

वहीं अपने इस लुक के साथ उन्होंने मांगटीका भी कैरी किया था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस सुरभि चंदना की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं सभी उन्हें खूबसूरत से लेकर मदहोश कर देने वाली एक्ट्रेस तक कह रहे हैं. वैसे शादी की शूटिंग के दौरान शो की पूरी स्टारकास्ट सुरभि चंदना के साथ पोज देती नजर आई और सभी ने तस्वीरें शेयर की हैं.

इवेंट में फैन ने पूछा नायरा से सवाल- ‘आर यू सिंगल ?’, जानिए क्या था जवाब

पत्नी को लिपलॉक करते हुए वायरल हुआ मिलिंद सोमन का वीडियो

इस एक्टर संग रिलेशन में रह चुकीं हैं मोना सिंह, करियर बनाने के लिए कर लिया था ब्रेकअप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -