एकता के ऑफिस में मना दुर्गा पूजा का उत्सव, एरिका संग रिद्धिमा पंडित ने लगाया खूबसूरती का तड़का
एकता के ऑफिस में मना दुर्गा पूजा का उत्सव, एरिका संग रिद्धिमा पंडित ने लगाया खूबसूरती का तड़का
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने बीती रात ही अपने ऑफिस में ही दुर्गा पूजा का उत्सव मनाया और इस दौरान उनके साथ कई टीवी सेलेब्स नजर आए. जी हाँ, अपने ऑफिस की पूजा के लिए उन्होंने अपने खास दोस्तों को न्योता भेजा था, जिनमे एरिका फर्नांडीस से लेकर पूजा बनर्जी और रिद्धिमा पंडित तक शामिल थे. वहीं सभी दुर्गा पूजा में बिंदास नजर आए. इस दौरान सभी ने खूब फोटोज भी क्लिक करवाईं जो शानदार रहीं हैं. इस समय सभी ने एक-एक करके सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों को शेयर भी किया है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने एकता कपूर के यहाँ खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं जिमसे दोनों मदमस्त अंदाज में नजर आईं. वहीं इस दौरान पूजा में पहुंचकर सभी ने खूब धमाल मचाया और इसी के साथ उन्होंने रिद्धिमा पंडित के साथ खूब तस्वीरें क्लिक करवाई. वहीं एकता कपूर सोशल मीडिया पर लगातार इस दुर्गा पूजा की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थी जो सभी फैंस के दिलों को छू रहे थे. वहीं ऐसे में एक ऐसी ही तस्वीर में एकता को रिद्धिमा के साथ देखा गया जिसमे दोनों खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी.

इस दौरान एकता कपूर के बेटे Ravie को गोद में लेने के लिए रिद्धिमा और एरिका में जमकर लड़ाई हो गई और दोनों तस्वीर में साफ़ लड़ते नजर आईं. वहीं इस दौरान एरिका फर्नांडीस ने रिद्धिमा पंडित की टांग भी खींच ली. वहीं पूजा को भी एकता कपूर के दुर्गा पूजा में देखा गया जहाँ वह बैठीं नजर आईं क्योंकि उन्हें चोट लगी है.

इवेंट में फैन ने पूछा नायरा से सवाल- ‘आर यू सिंगल ?’, जानिए क्या था जवाब

बिग बॉस 13 : किचन में इन प्रतिभागियों के बीच हुई लड़ाई, एक और दिन रहा बवाल से भरा

पत्नी को लिपलॉक करते हुए वायरल हुआ मिलिंद सोमन का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -