World Cup 2019 : आज बांग्लादेश के खिलाफ अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलने उतरेगी भारत

लंदन : मौसम और पिच का मिजाज इंग्लैंड में हो रहे मैचों को प्रभावित कर रहा है। भारतीय टीम विश्व कप में पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने से पहले मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ अपने दूसरे अभ्यास मैच में उतरेगी। पहले मैच में भारतीय टीम को बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि बांग्लादेश की टीम का रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला अभ्यास मैच बारिश के चलते बेनतीजा समाप्त हुआ था। 

वर्ल्ड कप को लेकर बोले मलिंगा, कहा- क्यों नहीं ले सकता एक और हैट्रिक

ऐसा रहे अब तक मुकाबले  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ही टीमों की कोशिश विश्व कप से पहले इस अभ्यास मैच में लय हासिल करने की होगी। भारतीय ‘थिक टैंक’ को चिंता इस बात की भी होगी कि उसके चोटिल ऑलराउंडर विजय शंकर और केदार जाधव को ज्यादा मैच प्रैक्टिस नहीं मिल पा रही है। केनिंग्टन ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को सीम और स्विंग के आगे परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

आईएसएसएफ विश्व कप : अपूर्वी चंदेला ने अपने नाम किया स्वर्ण पदक

इन पर है टीम की उम्मीदें 

इसी के साथ भारत का शीर्ष क्रम पूरी तरह विफल रहा था। रोहित और शिखर तो दहाई का अंक नहीं पार कर सके थे और कप्तान विराट कोहली ने सिर्फ 18 रन का योगदान दिया। टीम 40 ओवरों के अंदर सिमट गई थी। निचले क्रम में रविंद्र जडेजा ने 54 रन की पारी खेली थी जिसकी बदौलत टीम 179 रन बना पाने में सफल हुई थी। यदि कार्डिफ में भी आसमान में बादल छाए रहे तो बांग्लादेश के तेज गेंदबाजों मुस्ताफिजुर और रूबेल हुसैन का सामना करना आसान नहीं होगा। 

जेनेवा ओपन : जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने किया ख़िताब पर कब्जा

आईपीकेएल : पांडिचेरी प्रीडेटर्स को हराकर मुम्बई चे राजे ने हासिल की रोमांचक जीत

आईपीकेएल : राइनोज ने तेलुगू बुल्स को दी मात

Related News