आईपीकेएल : पांडिचेरी प्रीडेटर्स को हराकर मुम्बई चे राजे ने हासिल की रोमांचक जीत

May 27 2019 11:25 AM
आईपीकेएल : पांडिचेरी प्रीडेटर्स को हराकर मुम्बई चे राजे ने हासिल की रोमांचक जीत

मुंबई : आईपीकेएल के पहले सीजन के दूसरे चरण में रविवार को पांडिचेरी प्रीडेटर्स और मुम्बई चे राजे का सामना हुआ, जिसमें मुम्बई ने 33-30 से जीत हासिल की। मुम्बई ने शनिवार को इसी तरह के एक रोमांचक मैच में चेन्नई चैलेंजर्स को हराया था। मुम्बई की यह सात मैचो में लगातार दूसरी जीत है जबकि पांडिचेरी की यह चौथी हार है। 

आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले क्वार्टर में दोनो टीमें 6-6 की बराबरी पर रहीं जबकि दूसरा क्वार्टर मुम्बई ने 10-6 से अपने नाम किया। तीसरा क्वार्टर 7-7 की बराबरी पर छूटा जबकि चौथे क्वार्टर में मुम्बई ने 11 और पांडिचेरी ने 10 अंक बनाए। इस तरह दूसरे क्वार्टर में मिली बढ़त के आधार पर मुम्बई ने दो अंक हासिल किए। पहला क्वार्टर काफी रोमांचक रहा। दोनों टीमो ने 6-6 अंक हासिल किए। अंक हासिल करने की शुरुआत मुम्बई ने की लेकिन पांडिचेरी ने आगे निकलते हुए एक समय 6-4 की बढ़त हासिल कर ली। 

फ्रेंच ओपन में दोहरा सकती हूँ 2016 का प्रदर्शन - गार्बिने मुगुरुजा

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

बताया जा रहा है मुम्बई ने हालांकि इसके बाद लगातार दो अंक लेते हुए स्कोर बराबर कर दिया। दूसरे क्वार्टर में भी मुम्बई को अंक जुटाने का सिलसिला जारी रहा। उसने लगातार छह अंक लेते हुए 10-6 की बढ़त हासिल कर ली लेकिन इसके बाद पांडिचेरी को एक अंक प्राप्त हुआ। पांडिचेरी की टीम हालांकि दो खिलाड़ियों तक सीमित हो गई थी और मुम्बई ने उसे ऑलआउट कर चार अंक लिए तथा अपनी बढ़त को 14-7 कर लिया।

जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई तेलंगाना की यह खिलाडी

इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारत ने किया इतने पदकों पर कब्जा