आईपीकेएल : राइनोज ने तेलुगू बुल्स को दी मात

May 27 2019 11:25 AM
आईपीकेएल : राइनोज ने तेलुगू बुल्स को दी मात

बेंगलोर : राइनोज ने आईपीकेएल के पहले सीजन के दूसरे चरण में रविवार को एकतरफा मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 51-20 से करारी शिकस्त दी। बेंगलोर की सात मैचों में तीसरी जीत है। टीम ने तीन मैच हारे हैं जबकि एक टाई खेला है। वह सात अंकों के साथ जोन-ए में दूसरे नंबर पर है। वहीं, तेलुगू को आठ मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है। तेलुगू जोन-बी में सबसे नीचे चौथे नंबर पर है।

आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलोर ने 14-6, 13-5, 11-5, 13-4 से यह मुकाबला जीता। बेंगलोर के लिए विशाल ने सर्वाधिक 21 जबकि तेलुगू के लिए अभिनंदन ने सर्वाधिक छह अंक हासिल किया। लीग के इस मैच के पहले क्वार्टर में बेंगलोर और तेलुगू ने दो-दो अंकों से शुरुआत की। लेकिन बेंगलोर ने लगातार अंक लेकर स्कोर को 8-2 कर दिया और फिर तेलुगू को ऑलआउट करके चार अंक और बटोर लिए। 

फ्रेंच ओपन में दोहरा सकती हूँ 2016 का प्रदर्शन - गार्बिने मुगुरुजा

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ बेंगलोर अब सात अंकों की बढ़त के साथ 11-2 से आगे हो गया। अंतिम मिनट में बेंगलोर ने सुपर रेड से एक अंक और ले लिया और फिर उसने आठ अंकों की बढ़त के साथ 14-6 के स्कोर से पहला क्वार्टर अपने नाम कर लिया। दूसरे क्वार्टर में बेंगलोर ने अपना स्कोर 18-9 कर दिया। बेंगलोर ने दूसरे क्वार्टर के अंतिम मिनट में तेलुगू को एकबार फिर ऑलआउट कर चार अंक ले लिए और 27-11 के स्कोर के साथ दूसरे क्वार्टर में भी अपनी बढ़त को कायम रखा। बेंगलोर ने इस क्वार्टर में 13 जबकि तेलुगू ने पांच अंक लिए।

जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई तेलंगाना की यह खिलाडी

इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारत ने किया इतने पदकों पर कब्जा