जीत के बाद मस्ती में दिखे धोनी और पांड्या

हाल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी 5 मैचों की श्रंखला में भारत ने 4-1 से जीत दर्ज की है. जीत के बाद जहा फैंस में ख़ुशी छायी हुई थी. वही क्रिकेट खिलाडी भी इस जीत का जश्न मनाते हुए नजर आये. जिसमे महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या इस सीरीज की जीत के बाद कुछ ज्यादा ही मस्ती के मूड में नजर आये.

जीत के बाद हुई अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक पांड्या को जोर से पकड़ लिया और अपनी ख़ुशी को साथ में सेलिब्रेट किया. इस दौरान किसी बात को लेकर विराट और धोनी के साथ ठहाके मारते भी नजर आए. इस दौरान उनकी जीभ बाहर थी, वहीं विराट और धोनी हंस रहे थे. पूरी मस्ती करते हुए पांड्या, धोनी के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखाई दे रहे थे. जजों बेहद ही खास नजारा था. 

दूसरी तरफ इस बड़ी जीत को लेकर सोशल मिडिया पर लोगो के द्वारा मजेदार कमेंट्स किये गए. जिसमे ना सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की गयी बल्कि ऑस्ट्रेलिया की टीम के भी मजे लिए गए. सोशल मिडिया पर लोगो ने इस तरह के मजेदार कमेंट्स के साथ जीत का लुफ्त उठाया. वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैन आफ द सीरिज रहे हार्दिक पांड्या की प्रशंसा करते हुए उन्हें टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है. वही अन्य खिलाड़ियों की भी तारीफ की गयी.

जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर किए यह मजेदार कमेंट्स

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल हुए यह नए चेहरे

विराट ने कहा टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि हार्दिक पांड्या

भारत 2 दिनों के अंदर दूसरी बार बनी वनडे आईसीसी की नंबर वन टीम

'हिटमैन' ने नागपुर वनडे में बनाये कई कीर्तिमान

 

Related News