पाकिस्तानी फैन की टीम इंडिया के लिए दीवानगी

नई दिल्ली: एशिया कप में हुए फाइनल मैच के दौरान पाकिस्तान के फैन्स को भारतीय टीम की जर्सी में देखा गया है। वहीं इस फैन को टीम का सुपर फैन भी कहा जा रहा है। मैच के दौरान यह पाकिस्तानी फैन टीम इंडिया की जर्सी और भारतीय तिरंगा लेकर मैदान में बैठा था और भारतीय टीम को सपोर्ट कर रहा था। ​

एशिया कप के दौरान 32वां जन्मदिन मनाएंगे अंबाती रायुडू

जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के सबसे बड़े फैन माने जाने वाले बशीर चाचा एशिया कप के फाईनल मैच में भारतीय जर्सी पहने और हाथ में भारत का तिरंगा लिए भारतीय टीम को सपोर्ट करते दिखाई दिए हैं और भारतीय मैचों में पूरा आनंद भी इनके द्वारा लिया गया है। यहां हम आपको बता दें कि एशिया कप का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया था। जिसमें चाचा ने भारत का समर्थन करते हुए टीम का पूरा समर्थन किया और इसके साथ ही पाकिस्तानी फैन ने बांग्लादेश के साथ हुए फाइनल मुकाबले में भरपूर आनंद भी उठाया था।

एशिया कप 2018: 6 टीमों के बीच होगा घमासान, देखें पूरा शेड्यूल

यहां हम आपको बता दें कि भारतीय टीम ने एशिया कप को जीतकर सातवीं बार इस कप को अपने नाम किया है। इसकेे साथ ही फाइनल मैच के दौरान देखने मिला यह दृश्य सबसे अलग ही माना जा रहा है इसके अलावा भारतीय दर्शकों का कहना है कि इस प्रकार लोगों की क्रिकेट के प्रति रूचि और भारत के लिए प्रेम देखकर लगता है कि भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ रही जो दूरियां हैं वो सिर्फ क्रिकेट से ही दूर होगा। वहीं पाकिस्तानी फैन के इस जुनून को देखते हुए लगता है कि क्रिकेट दोनों देशों के बीच दोस्ती का जज्बा पैदा कर रहा है। 

खबरें और भी

महेन्द्र सिंह धोनी के अनोखे शौक

नाराज धोनी बोले जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं

श्रीलंकाई टीम के खराब प्रदर्शन के चलते मैथ्यूज से छिनी कप्तानी

Related News