नाराज धोनी बोले जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं
नाराज धोनी बोले जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं
Share:

दुबई: मंगलवार को हुए भारत अफगानिस्तान मैच में दोनों मैदानी अंपायरों से गलती हुई थी, और उन्हौंने भारतीय कप्तान एस. एस. धोनी और दिनेश कार्तिक को एलबीडब्लयू आउट करार दिया था। हालांकि टीवी रिव्यू में साफ दिखाई दे रहा था कि गेंद विकेट पर नहीं लगी थी। 
जानकारी के अनुसार आईसीसी के नियमों में साफ तौर पर दर्शाया गया है। कि मैच के दौरान या फिर मैच के बाद कोई भी खिलाड़ी मैदानी अंपायरों के बारे में किसी भी तरह के आरोप प्रत्यारोप या टिप्पणी नहीं कर सकता और न ही आरोप लगा सकता है, ऐसा होने पर उनकी मैच फीस काटी जायेगी। इसी को लेकर धोनी ने भी मीडिया के सामने इस बात पर कटाक्ष करते हुए कहा, कि मैच फीस नहीं कटवाना चाहता हूं। 

एशिया कप 2018: शुरू होने वाला है, क्रिकेट का गरमा-गरम मुक़ाबला

भारत और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच में धोनी को कामचलाउ स्पिनर अहमदी ने आउट किया जबकि दिनेश कार्तिक मुहम्मद नबी की गेंद पर आउट हुए थे। हालांकि नबी की गेंद पर आउट करार दिए गए कार्तिक को भी समझ नहीं आया कि उन्हें आउट कैसे दिया गया। भारतीय टीम के दिग्गजों के आउट होने पर पूरी टीम लड़खड़ा गई और लक्ष्य का पीछा करते हुए 252 रनों पर ही सिमट गई।

फिर कप्तान बने धोनी, किया कुछ ऐसा

गौरतलब ​है , कि इस मैच में धोनी टीम की कमान संभाले थे। लेकिन अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 253 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा था। जिसे भारतीय टीम ने संघर्ष करते हुए भी हासिल नहीं किया। वहीं धोनी ने अफगानिस्तान टीम की तारीफ करते हुए कहा , कि टीम में काफी सुधार हुआ है, एशिया कप में जो प्रदर्शन टीम ने किया हैै वह तारीफ के लायक है। 


 खबरें और भी 

ASIA CUP 2018: रोमांचक मोड़ लेकर टाई हुआ भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला

एशिया कप 2018: 2014 जैसे ही हैं हालात, क्या आज इतिहास बदल पाएगा अफ़ग़ानिस्तान ?

भारत हमारे साथ क्रिकेट खेले नहीं तो जुर्माना दे : पीसीबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -