महेन्द्र सिंह धोनी के अनोखे शौक
महेन्द्र सिंह धोनी के अनोखे शौक
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी के बारे शायद बहुत कम लोग ही जानते हैं। लेकिन हम आपको बता दें, कि धोनी एक ऐसा शौक भी रखते हैं। जो शायद किसी को नहीं मालूम होगा। 

Photos : जब एक MSD मिले दूसरे MSD से

धोनी मैच केे बाद होटल जाकर होटल के कमरे में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ हुक्का लाउंज की स्पेशल व्यवस्था करवाते हैं और पूरी रात युवा खिलाड़ियों के साथ पार्टी का मजा लेते हैं। यहां बता दें, कि टीम के पूर्व कप्तान धोनी अपनी निजी लाईफ को किसी से शेयर नहीें करते और जहां तक सवाल रहा मीडिया का तो अपने निजी काम मीडिया से छिपकर करते हैं। धोनी की पर्सनल लाईफ के बारे शायद कोई नहीं जानता लेकिन ठीक इसके उलट उनके साथी खिलाड़ी ही उन​के बारे में बड़े बड़े खुलासे कर देते हैं।

भारत हमारे साथ क्रिकेट खेले नहीं तो जुर्माना दे : पीसीबी

हाल ही में एक आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने धोनी के बारे मेें एक खुलासा किया है। कि धोनी किस तरह युवा और साथी खिलाड़ियों से जुड़ते हैं और उनसे भावनात्मक रिश्ते बना लेते हैं।  आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी जार्ज बेली ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए और धोनी को 200वें मैच में कप्तानी के लिए बधाई दी और साथ ही आईपीएल के दौरान हुए मैचों की यादें ताजा करते हुए बताया कि धोनी हुक्का पीने के बड़े शौकीन हैं और वे अक्सर अपने होटल के रूम में हुक्का लाउंज बुलवाते हैं जहां सभी खिलाड़ियों के लिए हुक्का पीने के खासे इंतजाम होते हैं। वहीं धोनी का यह हुक्के का शौक सभी खिलाड़ियों को पसंद आता है। क्यों​कि धोनी का व्यवहार मैदान पर कुछ होता है और मैदान के बाहर वे एक अनोखे रूप में युवाओं से मिलते हैं। 

खबरें और भी

नाराज धोनी बोले जुर्माना नहीं भरना चाहता हूं

ASIA CUP 2018: रोमांचक मोड़ लेकर टाई हुआ भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला

एशिया कप 2018: 2014 जैसे ही हैं हालात, क्या आज इतिहास बदल पाएगा अफ़ग़ानिस्तान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -