Ind Vs Eng: आज सीरीज में बराबरी करने उतरेगी विराट ब्रिगेड, इंग्लैंड का पेस अटैक बनेगा चुनौती

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में 1-2 से पिछड़ी विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया आज यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले चौथे टी20 मुकाबले में सीरीज में बराबरी करने के इरादे के साथ उतरेगी। बता दें कि टीम इंडिया पांच मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड से 2 मैच हारने के बाद चौथे मुकाबले को जीतकर, सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।

टीम इंडिया के लिए इस मैच में सबसे बड़ी चुनौती इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण से निपटने की होगी। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की खराब फॉर्म भी उसके लिए चिंता का विषय है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज उसके लिए इस श्रृंखला में उपयोगी साबित हुए हैं, विशेषकर मार्क वुड। वुड इस सीरीज में दो मैचों में खेले और दोनों ही मुकाबले इंग्लैंड ने जीते थे। वुड ने पहले मैच में एक विकेट लिया था, जबकि तीसरे वनडे में तीन विकेट झटके और भारतीय टीम को बड़ा स्कोर करने से रोका दिया।

तीसरे मैच में भारत अच्छी शुरुआत करने में विफल रहा और पिछले मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन भी इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके थे, जबकि लोकेश राहुल ने एक बार फिर टीम को निराश किया। राहुल ने इस सीरीज के तीन मैचों में 1, 0 और 0 रन बनाए। उनके खराब प्रदर्शन के बाद भी कोहली और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने राहुल पर भरोसा जताया था। अब देखना यह है कि आज के मैच में राहुल क्या करते हैं। 

बहन रितिका के 'सुसाइड' पर छलका गीता फोगाट का दर्द, बोलीं- 'पता नहीं उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ?'

रोड सेफ्टी सीरीज: युवी-सचिन के आगे विंडीज ढेर, फाइनल में पहुंचे भारतीय शेर

गीता-बबीता की बहन 'रितिका फोगट' ने की ख़ुदकुशी, नहीं सह पाई फाइनल में हार का गम

 

 

Related News