वाराणसी में कोरोना के कारण बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, सामने आया फिर नया मामला

लखनऊ: देशभर में कुछ दिनों से लगातार बढ़ती जा रही कोरोना वायरस की समस्या से आज के समय में हर कोई परेशान है वहीं इस वायरस के बढ़ते प्रकोप और महामारी की चपेट में आने से आज न जाने ऐसे कितने लोग है जिनकी जाने जा चुकी है, इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने कर रोज लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है, वहीं कोरोना वायरस से देशभर में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिसके कारण आज पूरा मानवीय पहलू तबाही की छोर  पर आ खड़ा हुआ है.

वाराणसी में कोरोना से तीसरी मौत: वाराणसी में कोरोना वायरस से तीसरी मौत हो गई है. आज सुबह कोरोना से संक्रमित रिटायर्ड पीसीएस ने दम तोड़ दिया. जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने इसकी पुष्टि की है. जिले में अब तक कोरोना वायरस के 93 मामले सामने आ चुके हैं. आज कोरोना संक्रमित से तीसरी मौत के बाद 35 एक्टिव केस बचे हैं. कोरोना से दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है, वहीं 55 लोग ठीक हो चुके हैं.

देवरिया में मिले पांच और कोरोना पॉजिटिव: देवरिया जिले के बरहज रोड के पास स्थित मैरिज हॉल में क्वारंटीन किए गए लोगों में से पांच की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सभी को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. 

कांटी गांव का युवक कोरोना पॉजिटिव: पडरौना क्षेत्र के कांटी गांव में एक युवक संक्रमित पाया गया है. बताया गया कि वह 12 मई को मुंबई से आया था और 14 मई को जांच के लिए उसके सैंपल भेजे गए थे. मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. नरेंद्र प्रसाद गुप्त ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब पूरी कांटी ग्राम पंचायत को कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा.

सहारनपुर में प्रवासी मजदूरों का हंगामा, जाम किया अंबाला हाई-वे

भोपाल में एक हजार के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 38 लोगों की मौत

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

Related News