सहारनपुर में प्रवासी मजदूरों का हंगामा, जाम किया अंबाला हाई-वे
सहारनपुर में प्रवासी मजदूरों का हंगामा, जाम किया अंबाला हाई-वे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में घर लौट रहे पैदल श्रमिकों ने हंगामा शुरू कर दिया है. ये सभी अपने घर बिहार वापस लौटना चाहते हैं किन्तु पुलिस वाले इन्हें रोक रहे हैं. इसी कारण मजदूरों ने सरकार के खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिया है और अंबाला हाई-वे पर चक्का जाम कर दिया है. मजदूरों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि या तो उन्हें आगे बढ़ने दिया जाए या फिर उनकी वापसी के लिए ट्रेन का बंदोबस्त किया जाए. अन्यथा वो अब यहीं जमे रहेंगे, वापस नहीं जाएंगे.

सहारनपुर-अंबाला हाई-वे पर बड़ी तादाद में मजदूर इकट्ठा हो गए हैं. सभी बिहार की नीतीश सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं. फिलहाल हाई-वे पर माहौल तनावपूर्ण हो गया है. जिसके बाद वहां पर बड़े पैमाने पर फोर्स की तैनाती कर दी गई है. ताजा हालात देखते हुए वहां पर मजदूरों और पुलिस के बीच झड़प की आशंका बहुत बढ़ गई है.

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सीएम योगी ने एक बार फिर से सभी अधिकारियों से प्रवासी श्रमिकों के पैदल चलने पर रोक लगाने के लिए कहा है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जारी किए गए आदेश में स्पष्ट तौर पर सीएम योगी ने कहा कि किसी भी प्रवासी नागरिकों को पैदल, गैर-कानूनी या असुरक्षित गाड़ियों से यात्रा न करने दिया जाए.

गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा ​कोरोना संक्रमण का आंकड़ा आया सामने

जल्द शुरू हो सकती हैं डोमेस्टिक फ्लाइट्स, लेकिन इन नियमों का करना होगा पालन

पवन सिंह ने आम्रपाली के साथ की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -