साउथ टीवी एंकर लक्ष्मी ने शेयर की प्रभास संग तस्वीरें

टॉलीवुड और साउथ जगत के जाने माने दो ऐसे कलाकार जिनके नाम से उनको जाना जाता वहीं हम आपको बता दें कि एक टीवी स्टार है तो दूसरा मूवी स्टार है यह दोनों ही अपने फैंस के दिलों में राज करते है जी हाँ हम जिनकी बात कर रहे है उनका नाम है लक्ष्मी मांचू और साउथ के बाहुबली प्रभास वहीं अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू भले ही तेलुगु टेलीविजन को मिस कर रही हों, लेकिन वह यह जरूर जानती हैं कि जीवन को किस तरह से पूरा करना है.

जंहा मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि डिजिटल स्पेस में अपने कदम के अलावा, यहां लक्ष्मी आज इंटरनेट पर चर्चा क्यों बना रही है. लक्ष्मी ने अपने परिवार के साथ कल रात दिग्गज अभिनेता-राजनेता कृष्णम राजू के जन्मदिन समारोह में शिरकत की. वह शाम से कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर ले गई और सभी का ध्यान खींचने के लिए वह अभिनेता प्रभास के अलावा किसी के साथ नहीं थी . बहरहाल, यह कहने के लिए कि तस्वीर ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है.लक्ष्मी मांचू और प्रभास परिवार की तरह हैं. वे कई साल पहले लक्ष्मी के मंचू चैट शो ' लक्ष्मी टॉक शो ' में भी दिखाई दे चुके हैं.

 

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि काम के मोर्चे पर, लक्ष्मी मांचू को आखिरी बार जज के रूप में एटा जूनियर्स के नवीनतम सीज़न में देखा गया था. उन्होंने रवि द्वारा होस्ट किए गए शो में नटराज और सुंदरम मास्टर के साथ जज पैनल साझा किया. लक्ष्मी इससे पहले सेलिब्रिटी चैरिटी शो मेमू सेथम के तीसरे संस्करण को भी होस्ट कर चुकी हैं . उन्होंने लक्ष्मी टॉक शो के साथ अपना टीवी डेब्यू किया और प्रेमथो लक्ष्मी, लक्की स्वयंसेवी, दोसुकलता, महारानी, ​​मेकोसम जैसे होस्ट शो में गए और रियलिटी शो सुपर जोड़ी को जज किया.

नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

Related News