आधी रात को लहूलुहान महिला ने खटखटाया घर का दरवाजा, देखकर उड़े लोगों के होश, आपबीती सुन खड़े हो जाएंगे रौंगटे

देहरादून: हरिद्वार से आ रही एक कार पाटी से एक किलोमीटर पहले गहरी खाई में गिर गई। हादसे में मां-बेटे तथा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक पाटी के लखनपुर लड़ा इलाके के निवासी थे, जबकि एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। चोटिल महिला को घरवाले प्राथमिक उपचार के बाद बरेली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए हैं।

वही यदि दुर्घटना में घायल मंजू गहतोड़ी ने हिम्मत न दिखाई होती तो रात में हुए कार हादसे का पता देर में चलता। कार के 400 मीटर खाई में गिरने से घायल मंजू भी अचेत हो गईं थीं। कुछ देर पश्चात् उन्हें होश आया तो अंधेरे में मंजू खाई से सड़क तक पहुंची तथा फिर वह शॉर्टकट रास्ते से पैदल चलकर न्यू कॉलोनी पहुंची। वहां मंजू ने रात 11:30 बजे पड़ोसी गिरीश पचौली का दरवाजा खटखटाया। 

वही रात में लहूलुहान मंजू को देख गिरीश हैरान रह गए। उन्होंने किसी तरह स्वयं को संभाला तथा तुरंत पुलिस और आपात सेवा को कॉल की। चोटिल मंजू को आपात सेवा 108 की एंबुलेंस से पाटी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। पचौली बताते हैं कि इस पूरे घटनाक्रम से एक बार तो उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया। उन्हें समझ नहीं आया कि क्या किया जाए मगर फिर वे संभले तथा उन्होंने पुलिस और आपात सेवा सहित आसपास के लोगों को फोन से खबर दी। इसके बाद लोगों ने घटनास्थल पर जाकर बचाव कार्य किया। यदि हौसला दिखाते हुए मंजू पड़ोसी के घर तक न पहुंचती, तो हादसे का पता चलने में देर हो गई होती। लोगों का कहना है कि जिस जगह कार खाई में गिरी है, सड़क से वह हिस्सा पेड़, पौधों से ढका हुआ है। वही इस घटना को सुन हर कोई स्तब्ध है।

सुंदरगढ़ में हो रहा है अब तक के सबसे बड़े हॉकी स्टेडियम का निर्माण

केंद्र सरकार ने उठाया बड़ा कदम, गेहूं के निर्यात पर लगाई तत्काल रोक

काले हिरण के शिकारियों ने की SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, CM शिवराज ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

Related News