करण जौहर के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के स्टार-किड्स

करण जौहर एक मशहूर डायरेक्टर हैं और बीते बुधवार को उनके घर में सेलिब्रेशन हुआ है. जी दरअसल करण जौहर के जुड़वा बच्चों यश और रूही के तीसरे जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड के स्टार किड्स बीते कल उनके घर पहुंचे. वहीं इस सेलिब्रेशन के फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं, जो सभी को पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें कि यश और रूही के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन करीना कपूर, उनके बेटे तैमूर, सोहा अली खान, उनकी बेटी इनाया नाओमी खेमू, एकता कपूर, उनके बेटे रवि, आलिया भट्ट, अमृता सिंह और उनके बच्चे, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी संग अन्य लोग पहुंचे और सभी का लुक बेहतरीन रहा.

हाल ही में इस पार्टी के इनसाइड फोटो और वीडियो सामने आ चुके हैं. आपको बता दें कि इन फोटोज में करीना कपूर को फराह खान और सोहा अली खान संग देखा जा सकता है और इस समय यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस दौरान पार्टी में आलिया भट्ट भी यश और रूही संग खेलती नजर आईं.

वहीं आलिया का रूही को गाल पर किस करते हुए एक फोटो सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन सभी के अलावा यश और रूही को बाइक और अन्य चीजों संग खेलते देखा जा सकता है. दोनों बच्चे अपने समय को एन्जॉय कर रहे हैं जो साफ़ दिखाई दे रहा है. आपको यह भी बता दें कि इस पार्टी से सबसे पहले यश और रूही का तैमूर अली खान संग वीडियो वायरल हुआ था जो तैमूर के फैंस के दिल को छू गया.

आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं नीता अंबानी, बहु को दे दी मात

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेयर किया ट्रडिशन लुक, फैंस हुए दीवाने

Related News