'Lock Upp' में पायल रोहतगी ने उठाया मुनव्वर फारूकी से जुड़ा ये किस्सा, कॉमेडियन बोले- 'तू पड़ मत ये सब में'

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो में प्रतियोगियों के बीच अक्सर झगड़े देखने को मिलते रहते है। शो का बीता एपिसोड कई कारणों से सुर्ख़ियों में रहा। इस बार तो पायल रोहतगी ने मुनव्वर फारूकी पर खूब निशाना साधा है। पायल ने कंगना रनौत पर पुराने ट्वीट्स को लेकर मुनव्वर को टारगेट किया है।

सोमवार के एपिसोड में 'लॉक अप' (Lock Upp) के पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और मुनव्वर (Munawar Faruqui) के बीच खूब तू-तू मैं-मैं हुई। पायल ने कंगना (Kangana Ranaut) पर पुराने ट्वीट्स को लेकर मुनव्वर को आड़े हाथ लिया। शो में पायल ने बोला- तूने ये सब किया जिससे तेरे को शो में आने का मौका मिले। इस पर मुनव्वर भी शांत नहीं रहे तथा पायल को जवाब दिया। 

मुनव्वर फारूकी ने पायल रोहतगी को जवाब देते हुए बोला- तेरे को क्या करना है। तू पड़ मत ये सब में। पायल और मुनव्वर के बीच ये जुबानी हमला तब तक जारी रहा, जब तक आजमा फलाह ने दोनों को नहीं रोका। उन्होंने बोला कि प्लीज अपने झगड़े में कंगना मैम को मत लाओ। वहीं, शिवम शर्मा एवं पायल रोहतगी के बीच लड़ाई भी सुर्खियां बटोर रही है। पायल रोहतगी एवं शिवम बहुत नजदीक खड़े रहकर एक-दूसरे पर चिल्ला रहे थे। इसी बीच जब पायल ने शिवम से चले जाने को बोला तो अभिनेता ने उन पर थूकने का इल्जाम लगा दिया। दोनों के बीच मामला बढ़ता दिखाई दिया तथा फिर शिवम ने पायल से बदला लेने का एक तरीका निकाला। शिवम पूरे समय बताते रहे कि पायल किस प्रकार उन्हें निरंतर टॉर्चर करती हैं।

बेटा होने के बाद भारती सिंह के घर आई एक और 'खुशखबरी', बोलीं- 'हर्ष भी है इसके जिम्मेदार...'

पत्नी दीपिका से परेशान हुए शोएब, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी

Related News